जोधपुर एम्स में भाजपा के प्रबुद्धजन सम्मेलन हुआ आयोजित, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रहे मुख्य वक्ता
Advertisement

जोधपुर एम्स में भाजपा के प्रबुद्धजन सम्मेलन हुआ आयोजित, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रहे मुख्य वक्ता

भाजपा ने एम्स सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुख्य वक्ता थे. 

जोधपुर एम्स में भाजपा के प्रबुद्धजन सम्मेलन हुआ आयोजित, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रहे मुख्य वक्ता

Luni: भाजपा ने एम्स सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुख्य वक्ता थे, उन्होंने एक प्रचारक और संगठन मंत्री होने के नाते नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और इसके बाद प्रधानमंत्री बनने तक का सफर के बारे में बताया. 

मोदी एट 20 किताब पर आधारित इस कार्यक्रम में शहर के अलग-अलग वर्ग के लोग शामिल हुए है. इस कार्यक्रम में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पीएम मोदी की कार्यप्रणाली ऐसी है कि वे हर जगह अपनी छाप छोड़ जाते हैं.

उन्होंने कहा कि गुजरात कोई संपन्न राज्य नहीं था लेकिन मोदी के प्रबंधन ने उसको सरताज बनाया. उन्होंने कहा कि गुजरात में सिर्फ एक बार गोधरा कांड हुआ तो मोदी ने ऐसा इंजेक्शन लगा कि फिर दंगा भी नहीं हुआ.गुजरात मॉडल को मोदी ने ब्रांड बना दिया. वहीं, अब पीएम बने तो 30 साल बाद किसी भी नेता या पार्टी को पूरा बहुमत मिला था, वे 20 साल से बिना अवकाश लिए काम कर रहे हैं. 

वहीं, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब झुंझुनू में कहा था कि डेवलपमेंट पॉलिटिक्स की चर्चा होगी तब यह मोदी एट 20 पुस्तक जो है यह गीता के बराबर महत्व रखेगी तब कांग्रेसी नेताओं के पेट में दर्द हो गया, लेकिन जो राजनीतिक पढ़ना चाहता है और उसके लिए कौटिल्य का अर्थशास्त्र उतना ही पवित्र ग्रंथ है, जितनी जीवन पद्धति पढ़ने वालों के लिए गीता है. 

यह भी पढ़ेंः मेड़ता: ग्रामीणों के लिए सिर दर्द बना मुख्य मार्ग, दुर्घटना की बनी रहती है आशंका

इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी , राज्य सांसद राजेंद्र गहलोत , पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, भाजपा महामंत्री भजनलाल , उपाध्यक्ष प्रसन्नचंद मेहता , नारायण पंचारिया, महापौर वनिता सेठ, देहात जिला अध्यक्ष जगराम बिश्नोई, उत्तर जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे. 

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

Trending news