बागी विधायकों पर बोले अशोक गहलोत- पहले डर था, अब खुले तौर पर कर रहे मुखालफत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453288

बागी विधायकों पर बोले अशोक गहलोत- पहले डर था, अब खुले तौर पर कर रहे मुखालफत

Ashok Gehlot : गुजरात में भाजपा के बागी विधायकों पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उन्हें पहले मोदी-शाह का डर था, अब वो खुले तौर पर मुखालफत कर रहे हैं.

बागी विधायकों पर बोले अशोक गहलोत- पहले डर था, अब खुले तौर पर कर रहे मुखालफत

Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज पाली के निम्बली में आयोजित कार्यक्रम के बाद सड़क मार्ग से जोधपुर का एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों के साथ ही आमजन से मुलाकात की. इसके बाद मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए गुजरात चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में अच्छा माहौल है. इस बार गुजरात में सरकार विरोधी लहर है. उन्होंने मोरबी प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि गुजरात सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हुई और इस मामले में हाई कोर्ट को संज्ञान लेना पड़ा.

साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण कई लोगों की मौत हो गई, लेकिन सरकार इसमें कुछ नहीं कर पाई थी. यही नहीं उन्होंने कहा कि शराब के कारण 70 लोगों की गुजरात में मौत हो गई . सड़को पर ड्रिप चढ़ाई. सरकार ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में सरकार के खिलाफ गुजरात में माहौल है. उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में माहौल के सवाल पर बोलते हुए कहा की पीसीसी ने 125 सीटों के तार गेट के आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने भाजपा के बागी हुए विधायकों के सवाल पर बोलते हुए कहा कि पहले अमित शाह और नरेंद्र मोदी के डर से लोग खुलकर नहीं बोलते थे, लेकिन अब खुलकर बोलने लगे हैं और सामने आने लगे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है इसी का नतीजा है कि देश में पहली बार कोई प्रधानमंत्री लगातार दौरा कर रहे सभा ले रहे हैं और रोड शो भी कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी के दौरे को लेकर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर है और जिस तरह से पिछली बार गुजरात में उन्होंने दौरे किए थे तो उन्हें 77 सीटें गुजरात में मिली थी, लेकिन इस बार जिस भावना को लेकर के वो यात्रा पर है निश्चित तौर पर इसका पूरा देश में असर पड़ेगा और उन्हें इसका फायदा गुजरात में भी मिलेगा.

Reporter- Bhawani Bhati

ये भी पढ़ें...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news