शराब ना देने पर सेल्समैन को पीटने, नकदी और दारू लूटने के मामले में दो लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491474

शराब ना देने पर सेल्समैन को पीटने, नकदी और दारू लूटने के मामले में दो लोग गिरफ्तार

Nawalgarh News: झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना इलाके के घोड़ीवारा खुर्द गांव में शराब ठेके पर नवम्बर माह में उधार में शराब देने से मना करने पर सेल्समैन से मारपीट करने शराब और 65 हजार रुपए नकद छीनकर ले जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शराब ना देने पर सेल्समैन को पीटने, नकदी और दारू लूटने के मामले में दो लोग गिरफ्तार

Nawalgarh, Jhunjhunu: झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना इलाके के घोड़ीवारा खुर्द गांव में शराब ठेके पर नवम्बर माह में उधार में शराब देने से मना करने पर सेल्समैन से मारपीट करने और कैंपर से ठेके में तोडफ़ोड़ कर शराब और 65 हजार रुपए नकद छीनकर ले जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह ने बताया कि गांव घोड़ीवारा खुर्द निवासी सुंदरपाल ने मुकुंदगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था. आरोपियों की तलाश के लिए गठित टीम ने अखिल मील और प्रदीप जाट को सीकर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में काम में ली गई कैंपर गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. वारदात में शामिल तीन आरोपी बदमाशों की पहचान कर ली गई हैं. जल्द ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं गिरफ्तार दो आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही हैं.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

Trending news