अवैध अतिक्रमण को लेकर सख्त कार्रवाई, अकड़ दिखाने वाले दुकानदारों को दी सख्त हिदायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220772

अवैध अतिक्रमण को लेकर सख्त कार्रवाई, अकड़ दिखाने वाले दुकानदारों को दी सख्त हिदायत

झुंझुनूं के सिंघाना थाने में सीएलजी मेंबर्स द्वारा सिंघाना कस्बे के बाजार में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण का मुद्दा उठाने के बाद पुलिस द्वारा दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई थी लेकिन बार-बार की चेतावनी के बाद भी दुकानदारों के अतिक्रमण करने पर थानाधिकारी भजना राम ने पूरे पुलिस के लाव लश्कर के साथ बाजार में कार्रवाई करने पहुंचे.

अवैध अतिक्रमण को लेकर सख्त कार्रवाई

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं के सिंघाना थाने में सीएलजी मेंबर्स द्वारा सिंघाना कस्बे के बाजार में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण का मुद्दा उठाने के बाद पुलिस द्वारा दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई थी लेकिन बार-बार की चेतावनी के बाद भी दुकानदारों के अतिक्रमण करने पर थानाधिकारी भजना राम ने पूरे पुलिस के लाव लश्कर के साथ बाजार में कार्रवाई करने पहुंचे.

दुकानदारों द्वारा सामान डालकर किए गए अतिक्रमण को पिकअप में डालने लगे तो बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, तब दुकानदारों को चेतावनी देते हुए दोबारा अतिक्रमण न करने की हिदायत दी. थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि सीएलजी की मीटिंग में बाजार में अतिक्रमण करने का मुद्दा उठाया गया था. सदस्यों ने बताया था कि दुकानदारों के अतिक्रमण से जाम की स्थिति बनी रहती है. गाड़ियों के आवागमन में बाधा आ रही थी. 

साथ ही राहगीरों का चलना भी मुश्किल हो गया था, इससे पहले दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई थी लेकिन दुकानदार अतिक्रमण से बाज नहीं आ रहे थे. आज सख्ती से कार्रवाई की गई है और दोबारा अतिक्रमण मिला तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - झुंझुनूं की बेटी ने क्लियर किया UPSC का एग्जाम, पिता दिल्ली पुलिस में ASI

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news