हम है सुरक्षित अभियान की समीक्षा बैठक, एसओपी की पालना करने का व्यापारियों ने किया वादा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393857

हम है सुरक्षित अभियान की समीक्षा बैठक, एसओपी की पालना करने का व्यापारियों ने किया वादा

 एसपी मृदुल कच्छा ने एक और नवाचार करते हुए प्री पुलिसिंग की दिशा में कदम बढाया है. हम है सुरक्षित अभियान के तहत एसपी मृदुल कच्छावा ने अब बदमाशों के सॉफ्ट टारगेट ग्रुप में माने जाने वाले ज्वैलरी व्यवसायियों को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है.

हम है सुरक्षित अभियान की समीक्षा बैठक, एसओपी की पालना करने का व्यापारियों ने किया वादा

झुंझुनूं: एसपी मृदुल कच्छा ने एक और नवाचार करते हुए प्री पुलिसिंग की दिशा में कदम बढाया है. हम है सुरक्षित अभियान के तहत एसपी मृदुल कच्छावा ने अब बदमाशों के सॉफ्ट टारगेट ग्रुप में माने जाने वाले ज्वैलरी व्यवसायियों को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है. इसी क्रम में झुंझुनूं कोतवाली पुलिस में सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा की अगुवाई में शहर के सभी ज्वैलरी व्यापारियों की बैठक हुई.

डीएससी शंकरलाल छाबा ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर सभी व्यापारियों के साथ बैठक की गई. जिसमें फौरी तौर पर एक एसओपी पर चर्चा हुई. जिसकी पालना कर ज्वैलरी व्यापारियों के साथ होने वाले अपराधों को काफी हद तक रोका जा सकता है. उन्होंने सभी से अपील की है कि सभी अपनी अपनी दुकानों में नाइट विजन के सीसीटीवी कैमरे तो आवश्यक रूप से लगा लें. इसके अलावा हथियारबंद गार्ड और सुरक्षाकर्मी भी रखें.

उन्होंने कहा कि आपको खुद अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी. इसके बाद भी कोई अपराध होता है तो पुलिस हमेशा की तरह आपके साथ है. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कोई वारदात होती है तो उसकी जानकारी बिना कोई देर किए और बिना किसी डर के तुरंत पुलिस को दें. ताकि वारदात करने वालों को दबोचा जा सके. इस मौके पर शहर के वरिष्ठ ज्वैलरी व्यवसायी शिवकरण जानूं ने सभी व्यापारियों की तरफ से आश्वस्त किया कि पुलिस द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों को एक-दो दिनों में ही सुनिश्चित करवाया जाएगा. ताकि दिवाली पर भी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news