झुंझुनूं में बाइक चोरी मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310348

झुंझुनूं में बाइक चोरी मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि, 15 अगस्त की दोपहर में इंडाली  के रहने वाले कपिल ने झुंझुनूं में डॉ. प्रवीण केडिया के अस्पताल के सामने बाइक खड़ी की थी.

झुंझुनूं में बाइक चोरी मामले में पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

jhunjhunu: झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि, 15 अगस्त की दोपहर में इंडाली  के रहने वाले कपिल ने झुंझुनूं में डॉ. प्रवीण केडिया के अस्पताल के सामने बाइक खड़ी की थी. कुछ समय बाद वहां देखा तो बाइक गायब थी. अस्पताल के आसपास बाइक को तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला.

 इस पर बाइक चोरी का कोतवाली में मामला दर्ज करवाया.  मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपी बाइक ले जाता  हुआ नजर आया. इस पर पुलिस ने आरोपी को सुल्ताना से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की हुई बाइक को भी बरामद कर लिया.

 पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आ रही सुलताना से बस में आता और मौका देखकर शहर से बाइक चोरी कर ले जाता. उसने पिछले दिनों शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास से बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपी आरिफ सुलताना का रहने वाला है.

Reporter: Sandeep Kedia

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news