टावर पर चढ़ने वाले शख्स को सकुशल नीचे उतारा गया, जानें क्या था पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273901

टावर पर चढ़ने वाले शख्स को सकुशल नीचे उतारा गया, जानें क्या था पूरा मामला

 मुकुंदगढ़ थाना इलाके के डूमरा गांव में आज एक अधेड़ व्यक्ति सरकारी स्कूल के पास स्थित टॉवर पर चढ़ गया. मौसी के बेटे की समझाइस के बाद चार घंटे बाद वह नीचे उतर आया.

 टावर पर चढ़ने वाले शख्स को सकुशल नीचे उतारा गया, जानें क्या था पूरा मामला

झुंझुनूं: मुकुंदगढ़ थाना इलाके के डूमरा गांव में आज एक अधेड़ व्यक्ति सरकारी स्कूल के पास स्थित टॉवर पर चढ़ गया. मौसी के बेटे की समझाइस के बाद चार घंटे बाद वह नीचे उतर आया. ग्रामीणों के अनुसार सुंडा का बास फतेहसरी निवासी 48 साल का मूलचंद पुत्र रामप्रताप जाट सोमवार सुबह सरकारी स्कूल के पास लगे टॉवर पर चढ़ गया. ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने यह जानकारी प्रशासन व पुलिस को दी.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी, जिस पर तहसीलदार ज्वालासहाय, पुलिस उपअधीक्षक सतपालसिंह व मुकुंदगढ़ थानाधिकारी रामस्वरुप बराला मौके पर पहुंचे. प्रशासन ने व्यक्ति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माना. मूलचंद ने जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरी व सांसद नरेंद्र खीचड़ से मिलने की मांग रखी. प्रशासन ने इनसे बातचीत की तो यह बात सामने आई कि सांसद दिल्ली में है व जिला प्रमुख जयपुर में है.

सरपंच बुधराम ने भी समझाइस करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी. इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. मूलचंद के परिवारी के लोग भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद मूलचंद के मौसी का बेटा रणजीत मौके पर पहुंचा और मूलचंद को नीचे उतारने का अनुरोध किया. समझाइस के बाद मूलचंद मान गया और नीचे उतर आया. इसके बाद वहां पर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. मूलचंद अपनी बहिन के पास डूमरा गांव आया हुआ था. वह करीब चार घंटे टावर पर चढ़ा रहा है. मौसी के बेटे की समझाइस के बाद चार घंटे बाद वह नीचे उतर आया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Sandip kedia

Trending news