Jhunjhunu News: बहुजन मुक्ति मोर्चा की प्रशासन को बड़ी चेतावनी, कहा-तोड़ेंगे ईवीएम मशीनें...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205719

Jhunjhunu News: बहुजन मुक्ति मोर्चा की प्रशासन को बड़ी चेतावनी, कहा-तोड़ेंगे ईवीएम मशीनें...

Jhunjhunu News: आज राष्ट्रव्यापी आह्वान पर झुंझुनूं में बहुजन मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव 2024 बैलेट पेपर से ही करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही यह बड़ी चेतावनी दी. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: बहुजन मुक्ति मोर्चा ने ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से चुनाव करवाने की मांग को लेकर एक बड़ी व्यूह रचना तैयार की है. मोर्चा के नेता और बामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम के निर्देश के बाद मोर्चे के कार्यकर्ता पूरे देश में मतदान केंद्रों पर ईवीएम मशीनों को तोड़ेंगे. यह बड़ी चेतावनी दी गई है.

आज राष्ट्रव्यापी आह्वान पर झुंझुनूं में बहुजन मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव 2024 बैलेट पेपर से ही करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान ज्ञापन लेने के बावजूद कलेक्टर चैंबर में घुसने की कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती कोशिश की, जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. 

इधर, बहुजन मुक्ति मोर्चा की सदस्य एवं क्षत्रीय करणी सेना की अध्यक्ष एडवोकेट संगीता सिंह ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट का आर्डर है कि बैलेट पेपर पर ही चुनाव होंगे लेकिन सरकार जबरदस्ती ईवीएम मशीन से चुनाव करवाया जा रहा है. जबकि ईवीएम मशीन से चुनाव एक बड़ा स्केम है.

यदि सरकार उनकी बात नहीं सुनती है तो वे ईवीएम से तोड़फोड़ शुरू कर देंगे. तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसी क्रम में बहुजन मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता चेतन गोहिल ने बताया कि वे पिछले 20 दिनों झुंझुनूं जिले में ईवीएम मशीन तोड़ने के अभियान के लिए बूथ कमेटियों का गठन कर रहे है. 

नेतृत्व का इशारा मिलेगा तो हमारे कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर ईवीएम मशीन तोड़ने से पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में 600 जगहों पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update:राजस्थान में आंधी-तूफान, बारिश और ओले ने मचाया कहर, इन जिलों के लोग रहें सतर्क

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji:श्याम बाबा के भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी,चलेगी नई ट्रेन,मिलेगी ये सुविधा

Trending news