CM सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने किया PHC का शिलान्यास, ट्यूबवैल का भी हुआ शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258962

CM सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने किया PHC का शिलान्यास, ट्यूबवैल का भी हुआ शुभारंभ

झुंझुनूं के नवलगढ़ विधानसभा के मोहनवाड़ी गांव में सीएम सलाहकार और विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का विधिवत रूप से शिलान्यास किया है. 

PHC का शिलान्यास

Nawalgarh: राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ विधानसभा के मोहनवाड़ी गांव में सीएम सलाहकार और विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का विधिवत रूप से शिलान्यास किया है. वहीं विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने फावड़ा चलाकर ट्यूबवैल का भी शुभारंभ किया है. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक डॉ. शर्मा ने पूजा अर्चना कर और राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की शिलान्यास पट्टिका का अनावरण कर किया है. 

ग्रामीणों ने विधायक डॉ.राजकुमार शर्मा का माल्यार्पण कर और साफा पहनाकर नागरिक अभिनंदन किया है. विधायक डॉ. शर्मा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि नवलगढ़ क्षेत्र में भामाशाह ने विकास कार्यों में कदम से कदम मिलाकर साथ दिया है, ऐसे भामाशाहों का उपकार कभी नहीं भुलाया जा सकता. विधायक डॉ. शर्मा ने कहा कि 2.11 करोड़ की लागत से मोहनवाड़ी का राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भवन बनेगा. 

विधायक डॉ. शर्मा ने खेजड़ली ढाणी से खिरोड़ तक सड़क बनाने की घोषणा भी की है. साथ ही उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में रोड़े अटकाने वाले को नहीं बख्शा जाएगा. विधायक डॉ. शर्मा ने युवाओं को सोशल मीडिया का सकारात्मक इस्तेमाल‌ करने को लेकर प्रेरित भी किया है. कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष पद से ग्रामीणों को संबोधित कर रहे प्रधान दिनेश सुंडा ने पर्यावरण बालवीर अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया. 

कार्यक्रम में विधायक डॉ. शर्मा ने भामाशाह परिवार के अशोक जांगिड़, कैलाश जांगिड़ और मक्खनलाल जांगिड़ का सम्मान किया है. सरपंच पुष्पा कंवर-मदन सिंह शेखावत ने सभी का आभार व्यक्त किया है. गौरतलब है कि मोहनवाड़ी की पूर्व सरपंच हर्ष कंवर के कार्यकाल में मोहनवाड़ी का राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वीकृत हुआ था. कार्यक्रम का संचालन रघुवीर सिंह बारवा ने किया है. 

कार्यक्रम में सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर, पंसस बनवारीलाल दूत, मोना राठौड़, उप सरपंच गणेश गुर्जर, पूर्व जिपस रामेश्वरलाल कल्याण, पूर्व सरपंच बृजेंद्रसिंह मोहनवाड़ी, बीसीएमओ डॉ. गोपीचंद जाखड़, पशुपालन नोडल अधिकारी डॉ. राजेश यादव, चिराना सरपंच राजेंद्रसिंह शेखावत, जगमोहनसिंह शेखावत लोहार्गल, कृष्णकांत शर्मा खिरोड़, मोहन सिंह, जगदीश सिंह, अजीत सिंह, किशनलाल जांगिड़, नरपतसिंह, महावीरप्रसाद दीक्षित, मनोहरसिंह, नाहरसिंह, जगदीश सिंह, सुरेश शर्मा, रोहिताश मीणा, नरेंद्र सिंह, रतनलाल जांगिड़ समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

उत्साह उमंग के साथ मनाया गया गुरु पूर्णिमा पर्व, अमृतवाणी का किया पाठ

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news