अभिनेता विवेक ओबेरॉय को पसंद आया झुंझुनू, अपकमिंग फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर कही ये बात
Advertisement

अभिनेता विवेक ओबेरॉय को पसंद आया झुंझुनू, अपकमिंग फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर कही ये बात

 Jhunjhunu News: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए.  झुंझुनूं में उनका जोरदार स्वागत किया गया. साथ ही उनके प्रशंसकों ने  जमकर उनके साथ सेल्फी ली. इस मौके पर  विवेक ओबरॉय ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बताया .

 अभिनेता विवेक ओबेरॉय को पसंद आया झुंझुनू, अपकमिंग फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर कही ये बात

 Jhunjhunu News: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए. झुंझुनूं  में आने पर उनके प्रशंसकों ने उनका  जोरदार स्वागत किया और जमकर उनके साथ सेल्फी ली. इस मौके पर  विवेक ओबरॉय ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बताया और कहा कि रोहित शेट्टी के साथ उन्होंने हाल ही में इंडियन पुलिस फोर्स फिल्म की शूटिंग पूरी की है. जो इसी साल जून-जुलाई तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी. जिसमें वे एक्शन करते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें-  लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

 बच्चों को तनाव मुक्त करें परिवार

उन्होंने इस मौके पर बच्चों में पढाई को लेकर आ रहे तनाव पर कहा कि बच्चों को तनाव मुक्त बनाने में माहौल, परिवार और शिक्षक सहयोग करें. बच्चा खुद आगे बढ़ना चाहता है. खुद से कंपीटीशन करता है. वो सही है. वो उसका जुनून है. जो एक सकारात्मक बात है. लेकिन हम दूसरे बच्चों से तुलना करके बच्चों पर प्रेशर बनाते है. वो गलत है. जिसके कारण ही सुसाइड केस बढ़ रहे है. उन्होंने कहा कि हर बच्चे का पढने का, लिखने का, एग्जाम देने का और एग्जाम से पूर्व तैयारी करने का तरीका अलग-अलग होता है. जिसे हमें उसके मुताबिक ही करने देना चाहिए.

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय शुक्रवार को इंद्रपुरा रिसॉर्ट पर भी  आए. जहां उन्होंने रिसॉर्ट को देखा और राजस्थानी लुक में बने रिसॉर्ट की प्रशंसा की. रिसॉर्ट के मालिक विजेंद्र सिंह इंद्रपुरा ने विजिट करवाई. इस दौरान ओबेरॉय ने पनीर पकौड़ा खाए तथा ठंडा दूध लिया. उन्होंने कहा कि शेखावाटी में वे जब भी आएंगे यहां जरूर रुकेंगे. उसके बाद वे गुढ़ागौड़जी के लिए रवाना हो गए.

 यह भी पढ़ें-   भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news