Jhalawar: चंद्रभागा मेले के तीसरे दिन सिंगर सलमान अली की सुरीली आवाज पर थिरके दर्शक
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983827

Jhalawar: चंद्रभागा मेले के तीसरे दिन सिंगर सलमान अली की सुरीली आवाज पर थिरके दर्शक

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के झालरापाटन में आयोजित राज्य स्तरीय चंद्रभागा कार्तिक मेले में आयोजन की तीसरे दिन जिला प्रशासन व पर्यटन विभाग द्वारा म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया.गायक सलमान अली ने अपनी मीठी आवाज के सुर बिखेरे, तो दर्शक थिरकने को मजबूर हो गए.

Jhalawar: चंद्रभागा मेले के तीसरे दिन सिंगर सलमान अली की सुरीली आवाज पर थिरके दर्शक

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के झालरापाटन में आयोजित राज्य स्तरीय चंद्रभागा कार्तिक मेले में आयोजन की तीसरे दिन जिला प्रशासन व पर्यटन विभाग द्वारा म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें इंडियन आइडल विजेता प्रसिद्ध पार्श्व गायक सलमान अली ने अपनी मीठी आवाज के सुर बिखेरे, तो दर्शक थिरकने को मजबूर हो गए.

म्यूजिकल नाइट का आयोजन

 इस दौरान दर्शकों को काबू करने के लिए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. देर रात 11:00 बजे तक चले म्यूजिकल नाइट के कार्यक्रम में संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह, आईजी पुलिस कोटा प्रसन्न खमेसरा, जिला कलेक्टर आलोक रंजन तथा पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर भी मौजूद रही और सलमान अली की गायकी का लुफ्त उठाया.

 पुलिस का अमला तैनात
सिंगर सलमान अली ने केसरिया बालम और सूफियाना, छाप तिलक सहित कई फिल्मी गानों की प्रस्तुति की, तो दर्शक मंत्र मुक्त हो गए और पूरा मेला मैदान तालियों से गूंज उठा. इस दौरान व्यवस्थाओं को संभालने के लिए पुलिस द्वारा बड़ा अमला तैनात रखा गया.

इसे भी पढ़ें: करौली क्षेत्र देखने को मिला कोहरे का असर, वाहन चालकों को झेलनी पड़ी दिक्कत

भव्यता को बढ़ाने के लिए खास तैयारियां
झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के चंद्रभागा नदी के तट पर 26 नवंबर को मेले का आगाज किया गया. मेले को तीसरे दिन गायक सलमान अली ने रात को मेले में आए लोगों को अपनी मीठीआवाज से थिरकने को मजबूर कर दिया. इस बार मेले की  भव्यता को बढ़ाने के लिए खास तैयारियां की गई है.

सुविधा के लिए विशेष इंतजाम
देशी विदेशी सैलानियों के लिए  एडवेंचर एक्टिविटी का भी आयोजन किया गया है. मेले में हर रोज सांस्कृतिक संध्या भी आयोजन हो रहा है. जिससे मेले में आए पर्यटक आक्रषित हो रहें हैं.  पर्यटन विभाग द्वारा नागरिकों की सुविधा के लिए विशेष इंतजाम किया गया है. 

इसे भी पढ़ें: कोटा कोचिंग छात्र खुदकुशी मामले में पुलिस ने दिखाई सख्ती,कोचिंग संस्थान को नोटिस जारी

Trending news