Jhalawar: मंदिर के सेवक ने युवक पर किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, मटकी से पानी पीने पर हुआ था आगबबूला
Advertisement

Jhalawar: मंदिर के सेवक ने युवक पर किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, मटकी से पानी पीने पर हुआ था आगबबूला

Jhalawar News: झालावाड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के सलोतिया गांव में गुरूवार को एक युवक पर मंदिर के सेवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.  देर रात सलोतिया गांव में उसकी दादी का निधन हो गया था. ऐसे में पूरा परिवार सलोतिया गया था. 

jhalawar News

Jhalawar News: झालावाड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के सलोतिया गांव में गुरूवार को एक युवक पर मंदिर के सेवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.  घायल युवक को  तुरंत जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया.  जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:PM मोदी से की CM भजनलाल ने मुलाकात, मंत्रिमंडल गठन को लेकर हुई चर्चा!

मामले में जानकारी देते हुए घायल बबलू के परिजनों ने बताया कि बबलू बैरवा सुकेत में अपने परिवार के साथ रहता है. देर रात सलोतिया गांव में उसकी दादी का निधन हो गया था. ऐसे में पूरा परिवार सलोतिया गया था. आज सुबह अंतिम संस्कार कार्यक्रम के बाद सभी लौट रहे थे.

इस दौरान मार्ग में स्थित माताजी मंदिर के बाहर रखी मटकी से बबलू बैरवा ने पानी पी लिया. जिस पर वहां पूजा पाठ का काम करने वाला राजू महाराज उससे झगड़ने लगा और आक्रोश में कुल्हाड़ी से युवक बबलू के कंधे पर वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आसपास मौजूद परिजन उसके आनन फानन में झालावाड़ जिला अस्पताल लाए, जहां सर्जिकल आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है. युवक की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है.

 घायल के परिजनों ने बताया कि बबलू सुकेत रहता है और उसका सलोतिया निवासी राजू महाराज से कोई पुरानी दुश्मनी भी नहीं थी. सिर्फ पानी पीने को लेकर उसने झगड़ा किया और जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने घायल व उसके परिजनों के पर्चा बयान लेकर मामला जांच में ले लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढे़ं- 

Jaipur News: CM भजनलाल ने की ऊर्जा विभाग की समीक्षा, कहा- आमजन को निर्बाध हो बिजली सप्लाई

Rajasthan Assembly: अनोखा रहा राजस्थान विधानसभा का पहला दिन, बाइक-ट्रैक्टर ही नहीं, गदा संग पहुंचे विधायक

Trending news