Ajmer Crime News: सूने मकान के तोड़े ताले, शोर-शराबा सुनकर मौके से भागे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224925

Ajmer Crime News: सूने मकान के तोड़े ताले, शोर-शराबा सुनकर मौके से भागे चोर

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के मेवाड़ी स्थित महावीर बाजार में चोरों ने एक सूने मकाना के ताले तोड़े. वहीं, चोर शोर-शराबा सुनकर मौके से फरार हो गए. 

 

Ajmer News Zee Rajasthan

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के मेवाड़ी स्थित महावीर बाजार में एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया. अज्ञात चोरों ने मकान के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. 

उसी दौरान रात को मकान मालिक का भतीजा शादी में होकर अपने घर लौट रहा था. उसकी नजर मकान के टूटे ताले पर पड़ गई और मकान की खिडक़ी खुली देकर उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होने पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान शोर-शराबा होने के कारण चोर बिना चोरी किए ही मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, महावीर बाजार मेवाड़ी गेट निवासी मोहनलाल श्रीश्रीमाल अपने किसी काम से मुंबई गए हुए थे. इस दौरान उनका मकान सूना पड़ा था.

इसी बात का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने शुक्रवार रात को मकान के ताले तोड़कर मकान में घुस गए. इस दौरान मोहन लाल के घर के पास ही रहने वाले उसके भतीजा साहिल अपने रिश्तेदार के यहां पर शादी में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहा था तो उसकी नजर मोहन लाल के मकान के टूटे ताले पर पड़ गई. 

उसने मकान की ओर नजर डाली तो मकान की खिड़कियां भी खुली हुई दिखी, जिस पर भतीजे साहिल को घर मे चोर होने की आशंका हुई और उसने अपने घर पर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद उन्होने सिटी थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ ही देर में पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया. इस दौरान हुए शोर शराबे के कारण चोर मौके से फरार हो गए, जिसके कारण चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो सके. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम?

यह भी पढ़ेंः Baran News: अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान

Trending news