Jhalawar News: झालावाड़ में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल
Advertisement

Jhalawar News: झालावाड़ में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सुनेल से सड़क हादसे की खबर है, बता दें कि एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को इतनी जोर से टक्कर मारी की एक की मौत वहीं लोग घायल हो गए.देर रात आहू नदी के पास की ये घटना है. 

 

Jhalawar News: झालावाड़ में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सुनेल में देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो गंभीर घायल हो गए.प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन लोग बाइक पर सवार होकर भवानीमंडी की ओर से सुनेल आ रहे थे.उसी दौरान आहू नदी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

देर रात आहू नदी के पास की ये घटना है

झालावाड़ जिले के सुनेल से सड़क हादसे की खबर के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. बता दें कि एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को इतनी जोर से टक्कर मारी की एक की मौत वहीं लोग घायल हो गए.देर रात आहू नदी के पास की ये घटना है. 

गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया

हादसे में सुनेल निवासी कमलेश की मौके पर मौत हो गई.जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से सुनेल अस्पताल पहुंचाया गया.जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. सड़क हादसे की खबर सुनते ही परिजनों के हाल बेहाल हो गए.

हालांकि पुलिस मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. देखना होगा कि क्या अज्ञात वाहन का पता चल पाएगा कि नहीं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान के करौली में बदला मौसम का मिजाज, हल्की बारिश का दौर जारी,बढ़ी चिंता

 

 

Trending news