बस टिकट से खुलेगा राज! झालावाड़ में फंदे से लटका मिला शख्स का शव, ये है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492534

बस टिकट से खुलेगा राज! झालावाड़ में फंदे से लटका मिला शख्स का शव, ये है मामला

झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के बाघेर घाटी इलाके में आज एक व्यक्ति का शव जंगल में पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिलते ही खानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी भिजवाया.

बस टिकट से खुलेगा राज! झालावाड़ में फंदे से लटका मिला शख्स का शव, ये है मामला

Jhalawad News : झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के बाघेर घाटी इलाके में आज एक व्यक्ति का शव जंगल में पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिलते ही खानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी भिजवाया. पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

मामले की जानकारी देते हुए खानपुर थानाधिकारी हरिसिंह गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के बाघेर घाटी जंगल क्षेत्र में एक पेड़ पर रस्सी के फंदे से शव लटका होने की ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी. जिस पर खानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मुख्य सड़क से कुछ ही दूरी पर एक पेड़ पर अज्ञात व्यक्ति का शव रस्सी के फंदे से लटका हुआ था. मृतक की पेंट की जेब से तलाशी के दौरान रोडवेज बस का कलमंडा से खानपुर तक का एक टिकट में मिला है.

इसके अलावा मृतक के पास से कोई अन्य परिचय पत्र भी नहीं मिला. ऐसे में पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल के डीप फ्रीजर में रखवा दिया है और मृतक की जेब से मिले रोडवेज बस के टिकट के आधार पर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही दिखाई दे रहा है. मृतक की शिनाख्त के बाद ही मामले में अन्य कोई खुलासा हो पाएगा.

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढ़ें- 

अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

Trending news