Jhalawar: पिता की रोक टोक से बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, मिट्टी का तेल छिड़ककर फूंक दिया पूरा घर
Advertisement

Jhalawar: पिता की रोक टोक से बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, मिट्टी का तेल छिड़ककर फूंक दिया पूरा घर

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मेघवालों के खेड़ा गाव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में मिट्टी का तेल छिड़ककर अपने घर में आग लगा दी.

Jhalawar news

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मेघवालों के खेड़ा गाव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में मिट्टी का तेल छिड़ककर अपने घर में आग लगा दी. इस आगजनी के कारण घर में रखा सामान और कीमती सामग्री जलकर खाक हो गयी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: मोदी के नेतृत्व में परिवार की नहीं विकासवाद की राजनीति होती है - जेपी नड्डा

आग की लपटे देख ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, भवानी मंडी थानाक्षेत्र का  मेघवालों का खेड़ा गांव में बालचंद नामक व्यक्ति की घर में ही अपने पिता से बहस हो गई.  पिता ने बेटे को शराब पीकर आने के कारण फटकार लगाई थी, जिससे बेटा बालचंद नाराज होकर घर में मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी.

 इसके चलते घर के सामान और कपड़े जलकर राख हो गये. इस घटना से समीपवर्ती मकानों में रहने वाले लोगों में भी अफरा तफरी मच गई. घर में रखे सिलेंडर के फटने की आशंका से पड़ोसी लोग मकानों को छोड़कर भाग गए.

इस घटना की सूचना  तुरंत पड़ोसियों ने  भवानीमंडी पुलिसऔर दमकल  को दी.  मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल ने लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को नियंत्रित कर लिया.  आग पर काबू पाने की वजह से बड़ा हादसा टल गया. इस घटना के दौरान गांव की भारी भीड़ जमा रही.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!

Trending news