jhalawar crime news: सर्राफा व्यापारी से लूट के प्रयास का मामला, दो युवतियों सहित 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1620542

jhalawar crime news: सर्राफा व्यापारी से लूट के प्रयास का मामला, दो युवतियों सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

jhalawar crime news: सर्राफा व्यापारी से लूट के प्रयास के मामले में पुलिस ने दो युवतियों सहित 6 आरोपी गिरफ्तार किए हैं. मामले की जांच पुलिस कर रही है. साथ ही आरोपियों से पूछताछ जारी है.

 

jhalawar crime news: सर्राफा व्यापारी से लूट के प्रयास का मामला, दो युवतियों सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar: झालावाड़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में कल देर रात एक सर्राफा व्यापारी से दुकान से घर लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था, जिसमें से एक बदमाश को मौके पर मौजूद लोगों ने दबोच लिया था. वहीं अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए थे, इसके बाद घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में खासा रोष व्याप्त हो गया था. सारे मामले में व्यापार महासंघ ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी ना होने पर बंद की चेतावनी दी थी, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं सहित कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सारे मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि कल रात शहर का एक दिव्यांग सर्राफा व्यापारी संजय अग्रवाल दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान पहले से रैकी कर रहे बदमाशों ने भीम सिंह हवेली इलाके में व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर नकदी और जेवर से भरा बैग लूटने का प्रयास किया था, लेकिन व्यापारी के चीख-पुकार मचाने से आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक बदमाश को धर दबोचा, तो वहीं अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए थे.

उधर घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में खासा रोष था और व्यापार महासंघ ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी. इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला पूरी घटना की मास्टरमाइंड थी,  जिसने सारी साजिश रच कर वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news