Jhalawar: ईद मिलादुन्नबी की धूम, जुलूस का संगठनों ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1387510

Jhalawar: ईद मिलादुन्नबी की धूम, जुलूस का संगठनों ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

जिले में भी आज ईद मिलादुन्नबी की धूम है, झालावाड़, झालरापाटन सहित जिले के सभी कस्बों में शनिवार को ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जुलूस निकाले जा रहे हैं. इस दौरान जगह-जगह जुलूस का विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक और अन्य संगठनों के द्वारा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

Jhalawar: ईद मिलादुन्नबी की धूम, जुलूस का संगठनों ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

Jhalawar: झालावाड़ जिले में भी आज ईद मिलादुन्नबी की धूम है, झालावाड़, झालरापाटन सहित जिले के सभी कस्बों में शनिवार को ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जुलूस निकाले जा रहे हैं. इस दौरान जगह-जगह जुलूस का विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक और अन्य संगठनों के द्वारा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. पुलिस और प्रशासन ने भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं.

5G Mobile Services: आपके स्मार्टफोन में 5G चलेगा या नहीं,कंफ्यूज हैं तो ये जानें

जिला मुख्यालय झालावाड़ में भी आज ईद मिलादुन्नबी का जुलूस शहर की ईदगाह से शुरू होकर प्रमुख बाजारों से होता हुआ मामा-भांजा चौराहे तक पहुंचा, इस दौरान जगह-जगह समाज के गणमान्य लोगों और जनप्रतिनिधियों ने भी पहुंचकर मुस्लिम समाज के लोगों को ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी तो वही जुलूस के दौरान लोग धर्म पताका सहित तिरंगा लिए चल रहे थे,कई जगहों पर पानी शरबत सहित फलों का भी वितरण किया गया. जिले के भवानीमंडी डग चौमहला सहित कई अन्य कस्बो मे भी ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जुलूस निकाले गये. 

Reporter- Mahesh Parihar

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

Trending news