डग: स्कूल बस के पहियों से कुचलकर डेढ़ साल मासूम बच्ची की मौत, शव देख मां हुई बेसुध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363543

डग: स्कूल बस के पहियों से कुचलकर डेढ़ साल मासूम बच्ची की मौत, शव देख मां हुई बेसुध

मृतक बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची की मां उसी संस्कार भारती निकेतन विद्यालय में काम करती है. वहीं उसकी बच्ची विद्यालय के मैदान में खेल रही थी. स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब स्कूल बस विद्यार्थियों को लेकर जाने लगी तो बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते डेढ़ वर्षीय बालिका खुशबू बस के पहियों के नीचे आ गई, जिससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

डग: स्कूल बस के पहियों से कुचलकर डेढ़ साल मासूम बच्ची की मौत, शव देख मां हुई बेसुध

Dag: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे के संस्कार भारती निकेतन निजी स्कूल में बस को रिवर्स लेते वक्त ड्राइवर की लापरवाही के चलते  एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

मामले की जानकारी मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में भवानी मंडी पुलिस सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बालिका को पास के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

य़ह भी पढे़ं- डग में शिक्षकों की कमी के चलते छात्रों और ग्रामीण ने विद्यालय पर की तालाबंदी

मामले में मृतक बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची की मां उसी संस्कार भारती निकेतन विद्यालय में काम करती है. वहीं उसकी बच्ची विद्यालय के मैदान में खेल रही थी. स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब स्कूल बस विद्यार्थियों को लेकर जाने लगी तो बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते डेढ़ वर्षीय बालिका खुशबू बस के पहियों के नीचे आ गई, जिससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

झाड़ियों के पास मिला बच्ची का शव 
वहीं जब बच्ची की मां ने मौके पर आकर देखा तो उन्हें बालिका का शव झाड़ियों के पास पड़ा हुआ मिला, जिसे देखकर महिला बेसुध हो गई. बाद मे परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक सहित पुलिस जाब्ते ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस को मौके पर बस के पहियों और उनके साथ ही अन्य जगह खून के निशान मिले.

घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा विद्यालय के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सारे मामले मे बच्ची के परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग की है. 

Reporter- Mahesh Parihar

 

 

Trending news