Jhalawar : रावण के पुतले को जलाने के टेंडर में भी धांधली, ठेकेदार ने खाया जहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343297

Jhalawar : रावण के पुतले को जलाने के टेंडर में भी धांधली, ठेकेदार ने खाया जहर

राजस्थान के झालावाड़ में टेंडर में धांधली के आरोप लगाते हुए ठेकेदार ने जहर पी लिया.

 

Jhalawar : रावण के पुतले को जलाने के टेंडर में भी धांधली, ठेकेदार ने खाया जहर

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानी मंडी कस्बे में नगर पालिका की तरफ से दशहरा पर्व पर होने वाले रावण दहन के टेंडर में धांधली का आरोप लगाते हुए ठेकेदार ने खुदकुशी की कोशिश की. ठेकेदार ने रात को जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की.

ठेकेदार भानु खन्नी को गंभीर हालत में भवानीमंडी से झालावाड़ और उसके बाद कोटा रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक नगर पालिका भवानीमंडी की तरफ से आगामी दशहरा पर्व के आयोजन के लिये कई व्यवस्थाएं और आतिशबाजी का टेंडर निकाला गया था. बुधवार को टेंडर खोले गये.

झुंझुनूं में हुंडई कार शोरूम में लगी आग, लाखों की कारें स्वाहा

टेंडर खोलकर संबंधित ठेकेदार को टेंडर की कॉपी दी जानी थी , इसे लेकर सभी ठेकेदार भी पालिका भवन पहुंचे थें, लेकिन एक ठेकेदार भानु खन्नी को समयावधि खत्म होने के बाद भी टेंडर की कॉपी नहीं मिली. जिससे परेशान होकर ठेकेदार ने जहर खा लिया.

5 लाख गुर्जर पहुंच रहे हैं अजमेर, किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों का पुष्कर में होगा विसर्जन

बेहोश हुए ठेकेदार को भवानीमंडी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ और बाद में कोटा रेफर कर दिया गया. ठेकेदार ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में नगरपालिका अध्यक्ष कैलाश बोहरा और उपाध्यक्ष अनिल मीणा पर टेंडर में धांधली के आरोप लगाये है. उधर पालिका अध्यक्ष ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

रिपोर्टर- महेश परीहार

झालावाड़ की खबरों के लिये क्लिक करें

Trending news