पोषाहार के गेहूं चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448354

पोषाहार के गेहूं चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

 जिले की पगारिया थाना क्षेत्र के आवर के एक सरकारी विद्यालय में बच्चों के पोषाहार के लिए रखे हुए गेहूं के कट्टों को चुरा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पोषाहार के गेहूं चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

झालावाड़: जिले की पगारिया थाना क्षेत्र के आवर के एक सरकारी विद्यालय में बच्चों के पोषाहार के लिए रखे हुए गेहूं के कट्टों को चुरा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय आवर के प्राचार्य ने थाने में एक लिखित रिपोर्ट पेश की थी.

रिपोर्ट में लिखा गया कि  विद्यालय में मध्यावधि अवकाश के दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों के द्वारा के द्वारा विद्यालय में लगी खिड़की के तारों को तोड़कर  विद्यालय में बच्चों के पोषाहार के लिए रखा गेहूं चुरा कर ले गए हैं. इसकी जानकारी उन्हें तब लगी जब विद्यालय का मध्यावधि अवकाश समाप्त हुआ और वह पुनः विद्यालय पहुंचे, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने क्षेत्र के ही दो आरोपियों परवेज एवं बबलू को गिरफ्तार कर लिया.  इसके साथ ही आरोपियों के पास से विद्यालय में बच्चों के पोषाहार के लिए रखे गए गेहूं के 10 कट्टों को भी बरामद कर लिया गया है.

Trending news