राजस्थान: परिवर्तन संकल्प यात्रा में उत्साह, जेसीबी के पलड़े में खड़े होकर हुई पुष्प वर्षा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864404

राजस्थान: परिवर्तन संकल्प यात्रा में उत्साह, जेसीबी के पलड़े में खड़े होकर हुई पुष्प वर्षा

राजस्थान न्यूज: परिवर्तन संकल्प यात्रा में लोगों का उत्साह नजर आ रहा है. जेसीबी के पलड़े में खड़े होकर बीजेपी के समर्थकों ने पुष्प वर्षा की.

राजस्थान: परिवर्तन संकल्प यात्रा में उत्साह, जेसीबी के पलड़े में खड़े होकर हुई पुष्प वर्षा

जालोर न्यूज: प्रदेशभर में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है.इसी के तहत परिवर्तन संकल्प यात्रा जालोर जिले के भीनमाल पहुंचीं. भीनमाल विधानसभा में यात्रा रथ के पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्रसिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत का भीनमाल विधानसभा में प्रवेश के दौरान विभिन्न स्थानों पर प्रदेश मंत्री सांवलाराम देवासी, टिकमसिंह राणावत, नरसीराम चौधरी, महेंद्रसिंह राणावत, पुखराज बगोटी ने उनके समर्थकों द्वारा स्वागत कर दावेदारी के साथ शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रत्याशी के पद पर कब्ज होने के लिए दावेदार उम्मीदवारों की तरफ से पूरा दम दिखाया गया.

बीजेपी के समर्थकों द्वारा पुष्प वर्षा

इधर परिवर्तन संकल्प यात्रा में स्वागत के लिए जेसीबी देखकर सभी लोग वहां हैरान रह गए. जेसीबी के पलड़े में खड़े होकर बीजेपी के समर्थकों द्वारा पुष्प वर्षा के साथ जमकर स्वागत किया गया. इसके बाद माघ चौक पर सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने कहा कि काग्रेंस की राष्ट्रीय महासचिव पिछली बार राजस्थान आई थी, तब बाघ नहीं दिखे थे. इसलिए अब दोबारा राजस्थान आई है. अगली बार प्रियंका गांधी राजस्थान आएंगी तब जादूगर की सरकार भी नहीं दिखेगी और विधायक भी फार्चुनर गाड़ी तक सीमित हो जाएगे. राठौड़ ने आगे कहा कि लोकतंत्र में जब तंत्र निरंकुश हो जाता है तो तब लोक के साथ मिलकर संघर्ष को मजबूर होना पड़ता है.

राजेंद्र राठौड़ ने आगे कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश की गहलोत सरकार अंतिम काल खंड में लुभावने वादे कर जनता को गुमराह करना चाहती है. लेकिन अब उनके सपने साकार नहीं होगे. उन्होने विश्वास दिलाया गया कि अगली राजस्थान की भाजपा सरकार सभी मांग व वादे पूर्ण करेगी. राठौड़ मे कहा कि देश की पहली सरकार है जो करीब डेढ़ माह तक होटलों में कैद रही. उन्होंने कहा कि जनता के हितों के रक्षक व डबल इंजन की भाजपा सरकार लाने के लिए की आवश्यकता है.

कांग्रेस सरकार ने भीनमाल के साथ अन्याय किया

राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा भीनमाल की बजाए सांचोर को जिला बनाकर क्षेत्रवासिंयो के साथ घोर अन्याय किया है. अब क्षेत्रवासी के लिए वोट से चोट का समय आ गया है. सांचोर को जिला बनाने व बागोड़ी उपखंड को सांचोर जिले में शामिल करने के निर्णय को राज्य सरकार का तुगलुकी फरमान बताया.

उन्होंने कहा कि जालोर जिले में मिनी सीएम के नाम से पुखराज पाराशर कांग्रेस के नेता है. जिनके द्वारा पेयजल परियोजना का शुभारंभ किया गया था, लेकिन आज भी क्षेत्रवासी पेयजल के लिए तरस रहे है. एक समय था कि पूरा क्षेत्र ईसबगोल की खेती के लिए पूरे विश्व में पहचाना जाता था, लेकिन आज यह क्षेत्र गुंडागर्दी, पेपरलीक व सडक़ो की दुर्दशा के लिए पहचाना जाता है.इस बार कांग्रेस की अदुरीनी लड़ाई व किस्सा कुर्सी का खेल खत्म करना है. 

नल कनेक्शन में घोटाला पानी के बजाए हवा निकल रही

राठौड़ ने राज्य सरकार पर नौकरी देने के नाम पर लूट व कर्जा माफी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया. राठौड़ ने केन्द्र सरकार द्वारा हर घर को नल कनेक्शन उपलब्ध करवाने के लिए संचालित योजना को राज्यसरकार द्वारा विफल करने का प्रयास करने व राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा 22 हजार करोड़ का घोटाला करने का आरोप लगाया. राठौड ने कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों व भ्रष्टाचार की वजह से पाइप से पानी की बजाए हवा निकल रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की गहलोत सरकार अंतिम काल खंड में लुभावने वादे कर जनता को गुमराह करना चाहती है. लेकिन अब उनके सपने साकार नहीं होंगे. उन्होंने विश्वास दिलाया गया कि अगली राजस्थान की भाजपा सरकार सभी मांग व वादे पूर्ण करेगी.

सभा में ये रहे उपस्थित

सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने परिवर्तन संकल्प यात्रा को सफल बनाने में सहयोग के लिए सभी का आभार जताया. विधायक पूराराम चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता मंगलसिंह सिराणा, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं यात्रा संयोजक धुखाराम राजपुरोहित, जिला प्रभारी महेन्द्र बोहरा, विधानसभा प्रभारी महेन्द्रसिंह शेखावत, प्रधान किरण भारतीय, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू सोंलकी, दलपतसिंह राव, भरतसिंह भोजाणी, गंगाराम माली, ठाकराराम मेघवाल, जबराराम राणा बागोडा, जसराज राजपुरोहित, जामताराम चौधरी, भरतसिंह राव व शैतानसिंह भाटी ने भी विचार व्यक्त किए. कार्यक्रम का संचालन रमेश सोनी ने किया. अंत में आभार नगरध्यक्ष महेन्द्र सोंलकी ने जताया. इस अवसर पर रानीवाडा विधायक नारायणसिंह देवल, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी, जिला प्रमुख राजेशकुमार राणा, संभाग प्रभारी जगवीर छाबा, पूर्व जिला प्रमुख वन्नेसिंह गोहिल, दिव्यस्वरूपदास महाराज, भाजपा प्रदेश मंत्री सांवलाराम देवासी, वरिष्ठ भाजपा नेता नरिगाराम पटेल निबावास, मंडल अध्यक्ष छगनलाल पुरोहित देलवाडा, पुखराज चौधरी बगोटी, टीकमसिंह राणावत, महेन्द्रसिंह राणावत, नरसीराम चौधरी धुंबडिया, डॉ भूपेन्द्र चौधरी, रविशंकर दवे, प्रवीण एम दवे, महेन्द्र जीगनर, बालूराम चौधरी समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news