राजस्थान की इस राजपूती जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, हंसाते-हंसाते Video कर देगा बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259782

राजस्थान की इस राजपूती जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, हंसाते-हंसाते Video कर देगा बेहाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बीवी किचन में बर्तन धुल रही होती है. पूरा सिंक गंदे बर्तनों से भरा पड़ा होता है. तभी वहां पर उसका पति अपना मोबाइल लेकर आता है और उसे हंसाने के लिए दिखाता है. ऐसा लगता है कि मोबाइल में कोई हंसी वाला सीन दिख रहा होता है. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन का सबसे तगड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां हर रोज हजारों वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. कुछ इतने दमदार होते हैं कि उन्हें भूलना मुश्किल होता है. सोशल मीडिया के इस जमाने में भला राजस्थानी कहां पीछे पहने वाले हैं? 

आजकल तो इंटरनेट पर राजस्थानी लोगों के टैलेंट का डंका बजता है. यहां के लोग एक से बढ़कर एक शानदार रील्स बनाते हैं. कुछ लोगों की पॉपुलैरिटी तो सेलिब्रिटीज की तरह है. वहीं, आज आपको ऐसी राजपूती जोड़ी से मिलाने जा रहे हैं, जिसका अंदाज देखकर लोगों का हंस-हंस कर हाल बेहाल हो रहा है.

यह वीडियो दुनिया के सारे पतियों के लिए किसी सीख से कम नहीं है. इसमें हंसते-हंसते पत्नी ने पति से ऐसी चालाकी की है कि खुद पति भी हैरान रह गया. वायरल वीडियो में राजस्थानी की बींदणी ने पति से काम करवाने की ऐसी निंजा टेक्निक निकाली कि पति को तो पता भी न चला और बेचारा सारा काम भी कर देता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बीवी किचन में बर्तन धुल रही होती है. पूरा सिंक गंदे बर्तनों से भरा पड़ा होता है. तभी वहां पर उसका पति अपना मोबाइल लेकर आता है और उसे हंसाने के लिए दिखाता है. ऐसा लगता है कि मोबाइल में कोई हंसी वाला सीन दिख रहा होता है. 

इतने में बर्तन धुल रही पत्नी के दिमाग की बत्ती जलती है और वह हंसते-हंसते धीरे से पति के हाथों से मोबाइल ले लेती है और पति को बर्तन धुलने का सामान पकड़ा देती है. बेचारा पति समझ नहीं पाता है और बर्तन धुलना शुरू कर देता है. इसके बाद आप देखेंगे कि सारे बर्तन धुलने के बाद पति को होश आता है कि वह बीवी को वीडियो दिखाने लाया था लेकिन वह खुद ही काम पर लग गया. 

यह नजारा देखकर आपकी हंसी कतई नहीं रुकेगी. वहीं, बीवी पति का रिएक्शन देख चुपचाप वहां से सरक लेती है. इस वीडियो को इंस्टाग्रा के rajput_jodi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 99 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों को यह वीडियो हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है.

Trending news