Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने ढूंढा लहसुन छीलने का आसान तरीका, मिनटों में छिल जाएगा किलोभर से ज्यादा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259612

Viral Video: राजस्थानी बींदणी ने ढूंढा लहसुन छीलने का आसान तरीका, मिनटों में छिल जाएगा किलोभर से ज्यादा

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बींदणी किचन में मौजूद है और उसके हाथ में लहसुन है. वह लहसुन छीलने के लिए उन्हें अलग करना चाहती है लेकिन कर नहीं पाती है. तभी उसका आइडिया सूझता है. वह दही मिक्सर उठाती है और लहसुन को उसके अंदर डालती है. इसके बाद वह जोर से शेक करती है.

viral video

Viral Video: घर में कोई फंक्शन हो तो खाना बनाने के लिए लहसुन की जरूरत तो पड़ती ही पड़ती है. वहीं, अगर किसी से लहसुन छीलने को कह दिया जाए तो उसका नाक-मुंह ऐसे बन जाता है कि मानो उससे कोई पहाड़ खोदने को कह दिया गया हो. लहसुन छीलना ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं होता है क्योंकि इसमें मेहनत ज्यादा लगती है लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं हैं. 

वहीं, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने लहसुन छीलने का ऐसा आसान तरीका निकाला है कि लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में लहसुन छीलने के लिए बींदणी का आइडिया देखकर बड़े से बड़े का सिर घूम जाएगा. उसका स्टाइल देखकर आप उसकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. उसका आइडिया इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बींदणी किचन में मौजूद है और उसके हाथ में लहसुन है. वह लहसुन छीलने के लिए उन्हें अलग करना चाहती है लेकिन कर नहीं पाती है. तभी उसका आइडिया सूझता है. वह दही मिक्सर उठाती है और लहसुन को उसके अंदर डालती है. इसके बाद वह जोर से शेक करती है. कुछ ही देर में पूरे लहसुन की कलियां अलग-अलग तो हो ही जाती हैं, साथ ही सब छिल भी जाती हैं.

यह आइडिया देख लोगों को शॉक भी लग रहा है. वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन baisa_chandnikanwar नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किए गया वीडियो वायरल जरूर हो गया है. इसे सैकड़ों लोग देख चुके हैं. 

Trending news