Jalore News: चितलवाना पुलिस की कार्रवाई,अवैध एमडी और स्मैक जब्त,दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jalore News: चितलवाना पुलिस की कार्रवाई,अवैध एमडी और स्मैक जब्त,दो आरोपी गिरफ्तार

Jalore News: जालोर के संचोर से अवैध एमडी और स्मैक को लेकर बड़ी खबर है, सांचोर एसपी हरिशंकर के निर्देशानुसार जिले में 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत कार्रवाई की गई है. अवैध एमडी और स्मैक जब्त किया गया है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jalore News: सांचोर एसपी हरिशंकर के निर्देशानुसार जिले में 100 दिवसीय कार्य योजना के क्रियान्वयन हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए चितलवाना थानाधिकारी इंद्राजसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने रात्रिकालीन गश्त के दौरान सिवाड़ा चितलवाना रोड़ पर पुलिस को देखकर एक अल्टो कार को भगाने लगे.

कब्जे से 8.84 ग्राम एमडी व 18.23 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस द्वारा गाड़ी का पीछा करने पर आरोपियों की कार अचानक असंतुलित होकर बबूल की झाड़ियों से टकराकर रुक गयी और कार में से दो व्यक्ति बाहर निकलकर भागने लगे तब पुलिस ने दोनो आरोपियों को पकड़कर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 8.84 ग्राम एमडी व 18.23 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी रमेश बिश्नोई व दिनेश कुमार बिश्नोई निवासी सियाको की ढाणी चितलवाना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की. बता दें कि  सांचोर एसपी हरिशंकर के निर्देशानुसार जिले में 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत अवैध नशे और कारोबार पर जिले में कई बड़ी कार्रवाई आने वाले दिनों में देखने को मिल सकती हैं. पुलिस अलर्ट मोड पर है. बता दें कि जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तो कानून व्यवस्था पर सरकार का विशेष ध्यान है. 

ये भी पढ़ें- pali News: शराबी पति से परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम, बिखर गया परिवार, जांच शुरू

 

Trending news