Jalore News: मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, 8 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jalore News: मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, 8 आरोपी गिरफ्तार

Jalore News: पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार कर रहे आरोपियों का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने शहर के सामतीपुरा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित स्पा सेंटर में दबिश देकर अनैतिक कार्यों में लिप्त 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

 

Jalore Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: जालौर शहर के सामतीपुरा रोड पर मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने शनिवार शाम दबिश देकर स्पा सेंटर का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने स्पा सेंटर से देह व्यापार करने के मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पांच युवक व तीन युवतियां शामिल हैं. इसके बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चला रहे लोगों का पर्दाफाश करने के लिए एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसकी मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे अनैतिक कार्य के खिलाफ होगी कार्रवाई 
जालौर उप अधीक्षक रतन देवासी ने बताया कि पुलिस को रेलवे क्रॉसिंग के पास लंबे समय से स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य चलने की सूचना मिली थी. ऐसे मामले की तह तक जाने के लिए एसपी ज्ञानचंद यादव के निर्देशानुसार एक कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, जहां पर देह व्यापार जैसी गतिविधियों का संचालन होने पर टीम ने दबिश देकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें पांच युवक व तीन युवतियां शामिल है. उन्होंने बताया कि जालोर शहर में बड़ी संख्या में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस द्वारा अभियान चला कर स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे अनैतिक कार्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

पढ़ें जालोर की एक और अहम खबर

जालौर जिले में नाबालिग बेटी को भगाकर फर्जी दस्तावेज से शादी करने के मामले में मां ने आहत होकर जहर की बोतल लेकर सायला थाने के आगे धरने पर बैठ गई. इस पर पुलिस ने महिला को टोका, तो महिला ने पुलिस के सामने ही जहर पीने की कोशिश की, तभी वहां मौजूद दो महिला पुलिसकर्मियों ने महिला से जहर की बोतल छीन ली. महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री को प्रवीण कुमार जैन मुंबई से भगाकर लेकर आया और मिथ्या व कूटरचित दस्तावेज बनाकर जोधपुर में शादी कर ली. शिकायत के बावजूद पुलिस ने अभी तक आरोपी के घर से उसकी नाबालिग पुत्री को दस्तयाब नहीं किया है. वहीं, सायला थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि महिला ने अपनी नाबालिग पुत्री को भगा ले जाने का मामला मुंबई पुलिस में दर्ज करवाया था, जिस पर उच्च न्यायालय मुंबई द्वारा सभी कार्रवाई पर रोक लगाई हुई है. मुंबई न्यायालय की रोक की वजह से कार्रवाई नहीं हो पा रही है. ऐसे में न्यायालय का आदेश मिलने पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकेगी. 

ये भी पढ़ें- मौसम की मार से किसान परेशान, बेमौसम बरसात ने बढ़ाई चिंता, फसल हुई बरबाद

Trending news