Jalore News: डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बेहोशी में महिला का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर...
Advertisement

Jalore News: डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बेहोशी में महिला का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर...

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल में स्थित एक क्लिनिक में कार्यरत डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. 

 

Jalore Zee Rajasthan News

Rajasthan News: जालोर जिले के भीनमाल से एक डेंटल सर्जन पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डेंटल सर्जन डॉक्टर सुरेश कुमार दांतों का उपचार करवाने आई एक महिला का न्यूड वीडियो बनाकर उसे साल भर से ब्लैकमेल करता रहा. ऐसे में पीड़ित महिला ने 17 जनवरी को सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन तभी सुसाइड नोट उसके पति के हाथ लग गया, तब मामले का खुलासा हुआ. 

इलाज के दौरान बेहोशी की हालत में बनाया वीडियो 
महिला ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पूछताछ में आवेशित होने पर डॉक्टर को शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. फिर पाबंद कर छोड़ दिया गया. हालांकि, मामले अभी जांच जारी है और पीड़ित महिला का मेडिकल करवाया गया है. महिला ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि एक वर्ष पूर्व जनवरी 2023 को दांतों में दर्द होने पर खारी रोड स्थित नमन डेंटल क्लीनिक पर पहली बार गई थी. उसने मेरे दांतों में कैप लगवाने को लेकर लगातार चार-पांच दिन तक बुलाया. इस दौरान क्लीनिक में आरोपी डॉक्टर ने दांतों में सफाई के बहाने कई बार अंगों को छूने का प्रयास किया. विरोध किया, तो गलती से हाथ लगने की बात कहकर सॉरी बोलने लगा. पीड़ित महिला ने बताया कि इलाज के दौरान बेहोश हालत में डॉक्टर ने मेरा न्यूड वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा. 

पति को बताने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म
बता दें कि पति को बताने की धमकी देकर डॉ सुरेश महिला को ब्लैकमेल करता रहा. महिला का आरोप है कि पति के घर नहीं होने का पता कर वह घर आ जाता था. इलाज के बहाने नंबर भी ले लिए थे. जब जल्दी आ जाती थी, तो पूरे दिन उसे बैठाकर रखता था. सभी मरीज निकल जाने के बाद उसे अंदर बुलाता था. उसे वीडियो कॉल करने के लिए दबाव बनाता था. कॉल काटने पर पति को बता देने की धमकी देता था. रिपोर्ट में महिला ने बताया कि आरोपी ने मार्च 2023 से जनवरी 2024 तक करीब 6-7 बार दुष्कर्म किया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- सड़क से नीचे उतर कर पलटी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की रॉड

Trending news