Jalore News: बेहोशी का इंजेक्शन देकर महिला के साथ डॉक्टर ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो
Advertisement

Jalore News: बेहोशी का इंजेक्शन देकर महिला के साथ डॉक्टर ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

Bhinmal, Jalore News: जालोर जिले के भीनमाल में क महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल के मामले में फरार आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Jalore News

Bhinmal, Jalore News: जालोर जिले के भीनमाल में एक महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने वाला फरार आरोपी डेंटल डॉक्टर सुरेश सुंदेशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गंगानगर से गिरफ्तार किया है. 

दरअसल एसपी ज्ञानचंद्र यादव के निर्देश पर थाना प्रभारी बाबूलाल जांगिड़ के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद दुष्कर्म के मामले को लेकर मुकदमा संख्या 83/2024 भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 384 व आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत दर्ज कर आरोपी डॉ. सुरेश की तलाश प्रारंभ की गई. आरोपी गंगानगर भाग गया था. वहां से उसे पकड़कर पूछताछ की गई. मामले में आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म करने की बात कबूल की है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भीनमाल निवासी डॉ. सुरेश सुंदेशा पुत्र भल्लाराम माली को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही आरोपी से पूछताछ और आगामी अनुसंधान जारी है.

यह था मामला
आपको बता दें कि भीनमाल में एक महिला ने आरोप लगाया कि चिकित्सक सुरेश सुंदेशा ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिए. आरोपी चिकित्सक ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की. महिला ने सुसाइड नोट लिखकर जब आत्महत्या की कोशिश की तो पति को इसका पता चला. इसके बाद में इस संबंध में भीनमाल थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया, लेकिन आरोपी की ​गिरफ्तारी नहीं होने से कई सवाल उठाए गये. हद तो तब हुई जब आरोपी को थाने लाने के बावजूद पुलिस ने न जाने किस दबाव में पूछताछ कर उसे छोड़ दिया गया.

महिला का आरोप था है कि पति के घर नहीं होने का पता कर वह घर आ जाता था. इलाज के बहाने नंबर भी ले लिए थे. जब जल्दी आ जाती थी, तो पूरे दिन उसे बैठाकर रखता था. सभी मरीज निकल जाने के बाद उसे अंदर बुलाता था. उसे वीडियो कॉल करने के लिए दबाव बनाता था. कॉल काटने पर पति को बता देने की धमकी देता था. पुलिस ने पूछताछ की तो डॉक्टर भड़क गया, उसे शांति भंग में गिरफ्तार किया था. जब 164 के तहत पीड़िता के न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बयान हुए तो पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश देकर उसे गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया.

कार्रवाई में इस टीम की रही भूमिका
मामले में जालोर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर लाल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत चारण ने पुलिस टीम द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना की है. भीनमाल पुलिस स्टेशन से रामलाल, मदनलाल, रमेशचंद्र और भरत कुमार के साथ-साथ सीआई कार्यालय, भीनमाल से राकेश कुमार और गोपीलाल सहित टीम की भूमिका रही है. 

यह भी पढ़ेंः Karauli News: अचानक फटा गैस वेल्डिंग सिलेंडर का नोजल, हादसे में कई लोग गंभीर घायल

यह भी पढ़ेंः Sirohi Weather Update: मार्च में हो रहा जनवरी के अहसास, माउंट आबू का तापमान पहुंचा माइनस 3 डिग्री

Trending news