भीनमाल में BJP का प्रदर्शन, अवैध शराब की दुकानों को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1280280

भीनमाल में BJP का प्रदर्शन, अवैध शराब की दुकानों को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि शहर में इन दिनों कई मोहल्लों में शराब की अवैध दुकानें संचालित हो रही है, जिससे मोहल्ले के लोगों, विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शराब की दुकानें धड़ल्ले से खोली जा रही हैं लेकिन प्रशासन इन्हें रोकने में नाकाम साबित हो रहा है.

भीनमाल में BJP का प्रदर्शन, अवैध शराब की दुकानों को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

Bhinmal: खबर जालोर जिले के भीनमाल से है, जहां पर बीजेपी ने उपखंड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर शहर में जगह-जगह चल रही अवैध शराब की दुकानों को बंद करवाने को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही बारिश के बाद टूटी हुई सड़कों को ठीक करवाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम जवाहरराम चौधरी को ज्ञापन सौंपा. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि शहर में इन दिनों कई मोहल्लों में शराब की अवैध दुकानें संचालित हो रही है, जिससे मोहल्ले के लोगों, विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शराब की दुकानें धड़ल्ले से खोली जा रही हैं लेकिन प्रशासन इन्हें रोकने में नाकाम साबित हो रहा है. इधर बारिश के बाद शहर की सभी सड़कें टूटी हुई पड़ी है, जिससे आमजन का चलना तक मुश्किल हो गया है, लेकिन प्रशासन इस पर भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है. 

यह भी पढे़ं-  Weather Update: इस तारीख तक राजस्थान में खूब बरसेंगे बादल, जानिए कब से मिलेगी राहत

ठेकेदार ठेका लेकर बैठ जाते हैं और कार्य नहीं करते हैं, इसी का परिणाम आमजन को भुगतना पड़ रहा है. ज्ञापन में दोनों समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने की मांग की. इस दौरान विधायक पुराराम चौधरी, बीजेपी वरिष्ठ नेता शेखर व्यास, नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, नेता प्रतिपक्ष प्रवीण एम दवे समेत बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Dungar Singh

जालोर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

 

 

Trending news