Jaisalmer News: हेलीकॉप्टर से रामदेवरा आएंगे CM गहलोत, बाबा रामदेव जी की समाधि के करेंगे दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1862573

Jaisalmer News: हेलीकॉप्टर से रामदेवरा आएंगे CM गहलोत, बाबा रामदेव जी की समाधि के करेंगे दर्शन

Jaisalmer News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री शनिवार को 11 बजे के लगभग फलोदी से हेलीकॉप्टर के माध्यम से रामदेवरा हेलीपेड पहुंचेंगे. जहां बाबा रामदेव जी के परिवार के जरिए उनका स्वागत किया जायेगा.

Jaisalmer News

Jaisalmer News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एक दिवसीय रामदेवरा दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री शनिवार को 11 बजे के लगभग फलोदी से हेलीकॉप्टर के माध्यम से रामदेवरा हेलीपेड पहुंचेंगे.जहां स्थानीय नेताओं के जरिए उनका स्वागत किया जायेगा. इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत बाबा रामदेव जी के समाधि स्थल पहुंचेंगे और पूजा अर्चना करेंगे. इस दौरान गहलोत के जरिए यहां पूजा अर्चना करने के बाद बाबा रामदेव जी के परिवार के जरिए उनका स्वागत किया जायेगा. 

यह भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: प्रियंका गांधी के परिवार को रणथंभौर पार्क में मिली मायूसी, नहीं कर पाए 'बाघों' संग मस्ती

जोधपुर के लिए होंगे रवाना

इसके बाद 12 बजे के लगभग वे चोरड़िया (सेतरावा) जोधपुर के लिए हेलीपेड से रवाना होंगे. जिला प्रशासन द्वारा इस दौरे को लेकर तेयारियो को अंतिम रूप दिया गया है और हेलीपेड और रूट पर निरीक्षण किया गया है. जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता और एसपी विकास सांगवान द्वारा निरीक्षण कर आवश्यक तैयारिया की गई है. 

रामदेवरा में तैयारियों को अंतिम रूप 

वही जोधपुर सम्भागीय आयुक्त बी एल मेहरा और जोधपुर आई जी जयनारायण शेर द्वारा भी रामदेवरा में तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है. इस दौरान उन्होंने देर रात्रि रामदेवरा पहुंचकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बाबा रामदेव जी के प्रति गहरी आस्था है और वे पूर्व में रामदेवरा बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शनार्थ आते रहते है.

गौरतलब है कि रामदेवरा में आगामी 17 सितंबर से बाबा रामदेव जी का 639वा भादवा मेला शुरू होगा. लेकिन इससे पूर्व ही प्रतिदिन हजारों की संख्या में जातरू रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन कर रहे है. जिसके कारण यहां पहले से ही मेले जैसा माहौल है.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी के टोक आने से पहले निवाई पहुंचे सीएम गहलोत, 10 सितंबर को करेंगी इंदिरा गांधी रसोई योजना की शुरूआत

तांबे का पानी पीते समय ना करें ये गलती, बन जाएगा जहर

Trending news