क्या राजस्थान में नई सरकार लगा पाएगी चोरों पर लगाम? जयपुर की निजी कंपनी में लाखों की चोरी
Advertisement

क्या राजस्थान में नई सरकार लगा पाएगी चोरों पर लगाम? जयपुर की निजी कंपनी में लाखों की चोरी

Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की नई सरकार बनी है, वहीं दूसरी चोरी की घटनाएं हर दिन बढ़ रही है. अब देखना होगा कि क्या राजस्थान पुलिस चोरी की घटनाओं पर लगाम लगा पाएगी की नहीं.  

फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं, बीती रात लक्ष्मी मंदिर सिनेमा हॉल के पीछे नामी चाय कंपनी के हेड ऑफिस में चोरों ने अलमारी में रखें लाखों रुपए और चांदी के सिक्के चुरा लिए. आज सुबह जब चाय कंपनी का नौकर ऑफिस खोलने आया तब उसे वारदात का पता चला.

लाखों रुपए और चांदी के सिक्के चुरा लिए

राजधानी जयपुर में चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है. बीती रात लक्ष्मी मंदिर सिनेमा हॉल के पीछे नामी चाय कंपनी के हेड ऑफिस में चोरों ने अलमारी में रखें लाखों रुपए और चांदी के सिक्के चुरा लिए. आज सुबह जब चाय कंपनी का नौकर ऑफिस खोलने आया तब उसे वारदात का पता चला. नौकर ने चाय कंपनी के मालिक को फोन कर वारदात से अवगत करवाया कुछ देर में ही कंपनी के कर्मचारी और मालिक ऑफिस पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

  छत के रास्ते चाय कंपनी के ऑफिस में आए

बजाज नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया चाय कंपनी के ऑफिस के पास गैस एजेंसी का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे गैस एजेंसी में कुछ भी नहीं मिलने पर वह छत के रास्ते चाय कंपनी के ऑफिस में आए. जहां अलमारी तोड़कर रख 15 16 लख रुपए से अधिक रुपए और चांदी के सिक्के और चांदी की तस्वीर लेकर भाग गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है जल्द ही चोरी करने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में डीएसटी और पुलिस की बड़ी कार्रवाई,70 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा बरामद, 5 क्विंटल था वजन

 

 

Trending news