आखिर क्यों हो रही है केस नंबर 99/2020 की चर्चा, ACB के मुखिया बोले -कोर्ट करेगी फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014439

आखिर क्यों हो रही है केस नंबर 99/2020 की चर्चा, ACB के मुखिया बोले -कोर्ट करेगी फैसला

Rajasthan, ACB: राजस्थान के सियासी गलियारों में इन दिनों केस नंबर  99/2020 की खूब चर्चा हो रही है. अब इस केस को बंद करने की कवायद की जा रही है. राजनीतिक गलियारों में भी इस केस को लेकर चर्चा जारी है. लेकिन इस बीच एसीबी के मुखिया ने कहा कि इस मामले में कोर्ट फैसला करेगी.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan, ACB: राजस्थान की राजधानी जयपुक में इन दिनों एसीबी में दर्ज  99/2020  केस नंबर चर्चा में है.एसीबी में एक केस बंद करने की सियासी हलकों में जबरदस्त चर्चा.केस नंबर 99/2020 से जुड़ा है मामला.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदना भाटी ने जारी किया किया पत्र.

एसीबी जयपुर एसयू फर्स्ट यूनिट को पत्र लिखा है.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को लिखी जांच बंद करने की बात.जांच बंद करने के निर्णय की  जानकारी भी दी है.12 दिसंबर के पत्र संख्या 1842 का जिक्र किया है. 14 दिसंबर को जांच बंद करने के लिए लिखा है.भरतपुर के तत्कालीन डीआईजी लक्ष्मण गौड़ से मामला जुड़ा था.मालवीय नगर निवासी प्रमोद शर्मा के खिलाफ जांच बंद.

राजनीतिक गलियारों में जबरदस्त चर्चा

जांच की क्लोजर रिपोर्ट कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए पत्र लिखा है.एसीबी मुख्यालय को अवगत कराने का भी जिक्र किया है .इस मामले में ACB के मुखिया बोले - कोर्ट इस पर फैसला करेगी. शपथग्रहण से ठीक पहले हुए इस फैसले की राजनीतिक गलियारों में जबरदस्त चर्चा.

अब देखना होगा कि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला लेगी. सबकी नजरें अब कोर्ट के फैसले पर होंगी. बता दें कि राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में जहां एक ओर इन दिनों विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर जिले भर में ग्राम स्तर पर कार्यक्रम हो रहे हैं, वहीं, शपथ ग्रहण के बीच एसीबी के केस नंबर 99/2020 को लेकर चर्चा है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: जानिए राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग के क्या हैं संकेत, दांत किटकिटाने वाली ठंड का दौर शुरू

 

Trending news