Viratnagar: भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने भरा नामांकन, फिर चुनावी सभा का हुआ आयोजन
Advertisement

Viratnagar: भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने भरा नामांकन, फिर चुनावी सभा का हुआ आयोजन

Viratnagar, Jaipur News: विराटनगर विधानसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने नामांकन भरा. इस दौरान सभा में स्टार प्रचारक भाजपा राष्ट्रीय प्रवत्ता व जयपुर ग्रामीण सांसद एवं झोटवाड़ा भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने शिरकत की. 

Viratnagar: भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने भरा नामांकन, फिर चुनावी सभा का हुआ आयोजन

Viratnagar, Jaipur News: राजस्थान में चुनावी रंगत परवान पर है. वहीं, विराटनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने नामांकन रैली में चुनावी रंगत को और गहरा कर दिया. भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ सबसे पहले विराटनगर गणेश मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेकर पूजा-अर्चना कर साधारण तरीके से उपखंड कार्यालय पहुंचे. यहां नामांकन भरते हुए विराटनगर उपखंड कार्यालय में रिटर्निग अधिकारी मूलचंद लुणीया के समक्ष जमा करवाया.

इस अवसर पर उनको रिटर्निग अधिकारी मूलचंद लुणीया ने शपथ भी दिलाई. वहीं, इसके बाद कुलदीप धनकड़ के सभा स्थल विराटनगर रामलीला मैदान में भारी जन सैलाब उमड़ा और लोग नाचते-गाते सभा में पहुंचे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ की सभा में स्टार प्रचारक भाजपा राष्ट्रीय प्रवत्ता व जयपुर ग्रामीण सांसद एवं झोटवाड़ा भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के ध्येय को ध्यान में रखते हुए काम किया.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए

वहीं, प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कुर्सी बचाए रखने के लिए पिछले पांच सालों में सिर्फ तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार करने का ही काम किया है. कांग्रेस सरकार ने लाखों युवाओं के सपनों पर पानी फेर युवाओं के जीवन से खिलवाड़ किया है. यह सरकार आज पूरे देश में रेप और महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, भ्रष्ट्राचार, पेपर लीक, कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा, बेरोजगारी, महंगाई, झूठे वादों, हिंदुओं और संतों पर अत्याचार में नंबर वन पर है. ऐसी कांग्रेस सरकार को बदलने का मन जनता ने बना लिया है.
 
विराटनगर विधानसभा भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने कहा कि नामांकन भरते जाते समय विराटनगर विधानसभा क्षेत्रवासियों ने मुझसे एक ही बात कही, आपका काम नामांकन भरने का है, बाकी काम हमारा है. अब यहां से आप नहीं, हम चुनाव लड़ रहें हैं, विराटनगर क्षेत्र चुनाव लड़ रहा है. नामांकन सभा में उमड़ा जन सैलाब बता रहा है कि अबकी बार भाजपा की आंधी नहीं, तूफान नहीं, बल्कि सुनामी है, जिसमें कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा क्योंकि राजस्थान की जनता सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है, लेकिन नारी का अपमान, किसानों-युवाओं के साथ वादाखिलाफी, तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और अपने साथ किए गए धोखे को स्वीकार नहीं कर सकती. 

यह भी पढ़ेंः जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी, यहां से मिला अपडेट

इस बार जनता के आशीर्वाद, प्यार, स्नेह और पार्टी नेतृत्व के विश्वास पर भी खरा उतरकर विराटनगर विधानसभा का विकास करना प्राथमिकता है. भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ के साथ समर्थकों एवं भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह से ही विराटनगर कस्बे में एकत्रित होने लगे और दोपहर 12 बजे तक सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. साथ ही हाथों में भाजपा पार्टी का झंडा लिए, सिर पर पगड़ी लगाकर एक विशाल रैली का आयोजन कर सभा को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या मे समर्थक एवं भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सहित आमजन मौजूद रहा. 

Trending news