Viral : सांड के प्यार में पागल हुआ शख्स, जगह-जगह देने लगा चुम्मी वीडियो वायरल
Advertisement

Viral : सांड के प्यार में पागल हुआ शख्स, जगह-जगह देने लगा चुम्मी वीडियो वायरल

Viral : नशे में आदमी क्या ना कर जाए तो सांड को प्यार करना तो छोटी से बात है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स सांड पर लट्टू हो चुका है और चिपक चिपक कर उसे गले लगा रहा है और आखिर में सांड के ऊपर जा बैठता है.

Viral : सांड के प्यार में पागल हुआ शख्स, जगह-जगह देने लगा चुम्मी वीडियो वायरल

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. कुछ तो इतने हैरतअंगेज होते हैं कि आप देखकर दांतों तले उगलियां दबा लें तो कुछ ऐसे की दिमाग चकरा जाए. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स सांड से प्यार कर रहा है.

नशे में आदमी क्या ना कर जाए तो सांड को प्यार करना तो छोटी से बात है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स सांड पर लट्टू हो चुका है और चिपक चिपक कर उसे गले लगा रहा है और आखिर में सांड के ऊपर जा बैठता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सांड के हाथ धोकर पीछे पड़ गया है. पहले वो सांड को प्यार करता है गले लगाता है और फिर सांड के ऊपर जाकर बिस्तर बना लेता है. काफी देर तक सांड ये सब 
सहता रहता है, लेकिन फिर उसका आपा खो जाता है.

सांड के आपा खोने से पहले उसके साथ वो सब कुछ होता है, जो सांड ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. जिस सांड से लोग डरते हैं उसे कोई आकर इस हद तक प्यार करें की, सींगो से ऊपर चढ़े और फिर कमर पर प्यार कर उसके ऊपर ही सो जाए.  वीडियो देखकर आपके पेट में हंस हंस के दर्द हो जाएगा इसकी गारंटी है.

सांड आखिर में आकर इस शख्स को जमीन पर पडक देता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियों को रावण मीम्स यूजर ने अपलोड किया है. जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग लाइक चुके हैं. साथ ही कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किये हैं. 

एक यूजर ने लिखा है ‘ये देशी दारू का पावर है’ तो दूसरे ने लिखा है कि ‘यमराज अभी छुट्टी पर है’ वही एक शख्स ने कमेंट किया, ‘सांड भी सोच रहा होगा कि कहां से आते हैं ऐसे लोग’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrit969666 (@amrit96966)

Trending news