आज IAS अतहर आमिर खान की बीवी मना रही अपना 30वां जन्मदिन, ये होगा स्पेशल!
Advertisement

आज IAS अतहर आमिर खान की बीवी मना रही अपना 30वां जन्मदिन, ये होगा स्पेशल!

Dr. Mehreen Qazi Birthday: आज बीस जनवरी को डा. महरीन काजी अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस बार वह अपना बर्थडे अपने पति IAS अतहर आमिर खान और ससुरालवालों के संग मना रही है. पिछले सालों से महरीन का यह जन्मदिन स्पेशल होगी. 

IAS Mehreen Qazi Birthday

Dr. Mehreen Qazi Birthday: फेमस आईएएस की लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की पत्नी डॉक्टर महरीन काजी ( Dr. Mehreen Qazi) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. महरीन काजी हर साल अपना बर्थडे बड़े धूमधाम से मनाती हैं. इसकी फोटोज उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट हैं, जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही हैं. महरीन काजी अतहर के साथ रिश्ता में आने बाद से खबरों और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

पिछले साल महरीन ने केक के मैचिंग की पहनी ड्रेस
अगर उनके पिछसे साल के बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो 2021 में महरीन काजी ने अपना जन्मदिन मनाते हुए पिंक कलर की प्यारी सी ड्रेस पहन रखी थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी ड्रेस के मैचिंग के कलर का केक भी काटा. 
 
केक पर लिखा निकनेम
वहीं, केक पर हैप्पी बर्थडे मायना लिखा हुआ है और कमरे में चारों तरफ वाइट और पिंक रंग के गुब्बारे फैले हुए है. साथ हीं, महरीन ने तस्वीरों गुलाबी रंग की ड्रेस पहन और हाथ में गुब्बारे लिए खूबसूरत पोज दे रही हैं. इसके अलावा जहां महरीन खड़ी हैं, उसकी पीछे की दीवार पर खूबसूरत सी सजावट  हो रखी है और हैप्पी बर्थडे का टैग लगा हुआ है. 

शादी के बाद पहला जन्मदिन
इस बार महरीन काजी का शादी के बाद पहला बर्थडे है, जो स्पेशल होगा. वह अपने पति अतहर आमिर खान और ससुराल के सदस्यों के साथ बड़े आलीशान तरीके से अपना जन्मदिन मनाएगी और एक शानदार पार्टी होगी.  

यह भी पढ़ेंः डॉ. महरीन पिछले 7 साल से कुछ इस अंदाज में मना रही अपना जन्मदिन, जानें इस बार क्या होगा खास!

दोनों परिवारों के साथ मना रही बर्थडे 
डॉक्टर महरीन हर वर्ष अपना जन्मदिन अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मनाती हैं. इस बार वह अपने दोनों परिवार के साथ बर्थडे मनाने जा रही हैं. बता दें कि महरीन और अतहर ने साल 2021 के अक्टूबर के महीने में निकाह किया था, जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही थी. 

यह भी पढ़ेंः बर्थडे से पहले महरीन काजी ने फोटो के साथ दिया मैसेज, लोग बोले- क्या तारीफ करों आपकी

Trending news