गैस सिलेंडर एजेंसी को चोरो ने बनाया निशाना, बाइक और सिलेंडर लेकर चोर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257371

गैस सिलेंडर एजेंसी को चोरो ने बनाया निशाना, बाइक और सिलेंडर लेकर चोर हुए फरार

राजधानी जयपुर में चोरी की बढ़ती वारदात से इंसान परेशान और चोरों के हौसले बुलंद हैं. सुरक्षा को लेकर पुलिस का दिया स्लोगन 'अपराधियों में भय' उल्टा होता  दिख रहा है. बीती रात थाने के ठीक सामने स्थित एचपी गैस एजेंसी के गोदाम को  चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

गैस सिलेंडर एजेंसी को चोरो ने बनाया निशाना,  बाइक और सिलेंडर लेकर चोर हुए फरार

Jaipur: राजधानी जयपुर में चोरी की बढ़ती वारदात से इंसान परेशान और चोरों के हौसले बुलंद हैं. सुरक्षा को लेकर पुलिस का दिया स्लोगन 'अपराधियों में भय' उल्टा होता  दिख रहा है. बीती रात थाने के ठीक सामने स्थित एचपी गैस एजेंसी के गोदाम को  चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर गोदाम के शटर को तोड़कर अंदर घुसे और  अंदर खड़ी बाइक और सिलेंडर चुरा कर ले गए. 

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

इसके साथ ही चोरों ने पास ही स्थित किराने की दुकान का भी ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन ताला नहीं टूटा. जिसके पास चोर वहां से पकड़े जाने के डर से फरार हो गए.  सुबह जब लोगों को दुकान का शटर टूटा हुआ मिला तो दुकान मालिक को इसकी जानकारी दी. चोरी की खबर सुनते ही दुकान मालिक मौके पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसने जल्दी से पूरे मामले की सूचना कालावाड़ पुलिस को इसकी सूचना दी. कालवाड़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और चोरों की तलाश शुरू की. लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्त के नाम पर केवल खानापूर्ति करती है, थाने के ठीक सामने चोरी की वारदात हो रही है, इसका मतलब चोरों में पुलिस के प्रति खौफ नहीं है. 4 जुलाई की रात को भी थाने से महज 500 मीटर दूरी पर स्थित बाइक शोरूम से बाइक चुराकर ले गए थे, लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.

Reporter: Pradeep Soni

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news