सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में हो गई थी चूक? क्या लापरवाही की वजह से फंस गए थे मान और ये..
Advertisement

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में हो गई थी चूक? क्या लापरवाही की वजह से फंस गए थे मान और ये..

Jaipur: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की सुरक्षा में लापरवाही देखने को मिली है, तिरंगा यात्रा में शामिल होने आए केजरीवाल और मान एक साधारण आदमी की तरह यातायात में फंसे गए. दोनों की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने किसी प्रकार की सतर्कता नई बरती.

 

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में हो गई थी चूक?  क्या लापरवाही की वजह से फंस गए थे मान और ये..

Jaipur: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बीते दिन राजधानी जयपुर पहुंचे थे. पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री  भगवंत मान को ट्रॉफिक जाम का सामना करना पड़ा. ऐसे सवाल ये उठ रहा है कि राजस्थान में पैर पसार रही आम आदमी पार्टी को कांग्रेस किसी भी तरह का मौका नहीं देना चाह रही है. 

लेकिन सुरक्षा और शिष्टाचार के नजरिए से सीएम केजरीवाल और भगवंत मान दोनों अपने-अपने राज्य के प्रमुख व्यक्ती हैं, ऐसे में ये जिस राज्य में जाते हैं तो उस राज्य की प्रशासनिक जिम्मेदारी होती है कि उन्हे सुरक्षा मुहैया कराएं. क्योंकि कभी कांग्रेस के मुख्यमंत्री भी किसी दूसरे राज्यों में जाते होंगे. 

उनके राजधानी जयपुर पहुंचने के दौरान जिस तरह की सुरक्षा व्यवस्था होनी चाहिए थी, उस तरह की सुरक्षा व्यवस्था नजर नहीं आई. उनकी गाड़ियों के काफिले के बीच ही आम लोगों की गाड़ियां मौजूद नजर आई. 

अच्छे स्कूलों का सांगानेरी गेट से पहले ही उनकी गाड़ी को जाम में फंसना पड़ गया. ऐसे में जाम में फंसने पर सुरक्षाकर्मियों के हाथ में फूल गए और वह अपनी गाड़ियों से नीचे उतरे. गाड़ियों के चारों तरफ एक सुरक्षा कवच बना दिया.

इससे पहले भी भगवंत मान और केजरीवाल के काफिले के दौरान यातायात को जारी रखा गया. वहीं, छतों पर एक दो पुलिसकर्मियों को छोड़कर लगातार लोगों का जमावड़ा रहा. ऐसे में कोई भी अनहोनी हो सकती थी.

ये भी पढ़ें- JEE main 2023: पिछले साल 11 तो इस बार 12 लाख से अधिक छात्रों ने किया जेईई मेन में आवेदन, 12 अप्रैल तक 10 शिफ्टों में होंगे एक्जाम

 

Trending news