छात्रसंघ चुनाव: राजस्थान यूनिवर्सिटी में नहीं होगी चुनावी मतगणना, ये जगह हुई फाईनल...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305580

छात्रसंघ चुनाव: राजस्थान यूनिवर्सिटी में नहीं होगी चुनावी मतगणना, ये जगह हुई फाईनल...

 राजस्थान में छात्र संघ चुनावों का बिगुल बज चुका है. 26 अगस्त को छात्र संघ चुनाव के मतदान के बाद 27 अगस्त को मतगणना में राविवि को नई छात्र कार्यकारिणी मिल जाएगी. 

राविवि

Jaipur: राजस्थान में छात्र संघ चुनावों का बिगुल बज चुका है. 26 अगस्त को छात्र संघ चुनाव के मतदान के बाद 27 अगस्त को मतगणना में राविवि को नई छात्र कार्यकारिणी मिल जाएगी. लेकिन सालों से छात्र संघ चुनावों का सरताज जिस मतगणना स्थल से बाहर निकलता था, वो मतगणना स्थल इस बाद छात्र संघ चुनावों के विजेता की ताजपोशी का गवाह नहीं बन पाएगा. राजस्थान यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से इस बार नये मतगणना स्थल की तलाश कर ली गई है, जहां पर मतगणना होगी.

गौरतलब है की कई दशकों से छात्र संघ चुनावों की मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद राजस्थान यूनिवर्सिटी के मानविकी पीठ सभागार में मतगणना की जाती थी, लेकिन राजस्थान यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से मानविकी पीठ का जीर्णोद्धार करने के बाद अब इसको थियेटर का रूप दे दिया गया है, जिसके बाद अब मानविकी पीठ में मतगणना के लिए पर्याप्त स्थान नहीं बचा है. 

राविवि प्रशासन की ओर से नया मतगणना स्थान तलाश करना शुरू किया गया और ये तलाश कॉमर्स कॉलेज जाकर खत्म हुआ. कॉमर्स कॉलेज के मुख्य हॉल में इस साल मतगणना स्थल बनाने का फैसला लिया गया है. राविवि के ADSW विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि "राविवि के मानविकी पीठ में हर साल मतगणना की जाती थी, लेकिन अब इस मानविकी पीठ को थियेटर का रूप दे दिया गया है. अपेक्स पदों पर करीब 20 हजार से ज्यादा वोटर पंजीकृत हैं, ऐसे में इतनी बड़ी संख्या में मतपत्रों की गणना के लिए पर्याप्त स्थान नहीं मिल पा रहा था. राविवि प्रशासन की ओर से अब कॉमर्स कॉलेज के मुख्य हॉल को फाइनल किया गया है, जहां पर 27 अगस्त को मतगणना की जाएगी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

 

Trending news