Lok Sabha Elections 2024: गोविंद सिंह डोटासरा ने सचिन पायलट को बताया 'टाइगर'! Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2279055

Lok Sabha Elections 2024: गोविंद सिंह डोटासरा ने सचिन पायलट को बताया 'टाइगर'! Video हुआ वायरल

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024 Result Live: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. देश की सभी सीटों के रुझान भी आना शुरू हो गए हैं. चुनावी परिणामों की सरगर्मियों के बीच सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन पायलट को डोटासरा ने 'टाइगर' बताया है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024 Result Live: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना जारी है. देश की सभी सीटों के रुझान भी आना शुरू हो गए हैं. देश की ज्यादातर सीटों पर एनडीए आगे चल रही है. हालांकि राजस्थान में बीजेपी मिशन 25 से अच्छा खासा पीछे दिखाई दे रही है. राजस्थान में अलग-अलग सीटों पर आ रहे रुझानों के चलते बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के समर्थक जीत की खुशी मना रहे हैं.

वहीं, राजस्थान की अलग-अलग सीटों पर जैसे ही परिणाम आते जा रहे हैं, अलग-अलग पार्टियों के समर्थक खुशी मना रहे हैं. दूसरी ओर पायलट समर्थकों में अलग ही जोश छाया हुआ है. चुनावी परिणामों की सरगर्मियों के बीच सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन पायलट को डोटासरा ने 'टाइगर' बताया है.

वायरल वीडियो के शुरुआत में आप देखेंगे कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 25 सीटें लाने का बयान दे रहे हैं कि अगले ही पल डोटासरा कहते नजर आते हैं कि 'टाइगर अभी जिंदा है'. इसके बाद टाइगर के तौर पर सचिन पायलट को वायरल वीडियो में दिखाया गया है. वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में Zee Rajasthan पुष्टि नहीं करता है. कुछ जगहों पर ध्यान देने पर यह वीडियो एडिटेड लग रहा है. 

लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर तमाम अनुमान, दावों और अटकलों के बाद आज परिणाम आएगा. किसके सिर पर होगा ताज, फैसला आज शाम तक हो जाएगा. ईवीएम से जनता का जनमत बाहर निकलने के साथ फैसला होगा. आज 29 केंद्रों पर 25 लोकसभा सीटों के लिए मतगणना हो रही है. 2,713 टेबल्स पर 4033 राउंड में ईवीएम के मतों की गणना जारी है. 

800 टेबल्स पर पोस्टल बैलेट और ईटीबीपीएस की काउंटिंग हो रही है. ईवीएम के लिए 235 कक्ष हैं. पोस्टल बैलट के लिए 62 कक्ष हैं. सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 62.10 प्रतिशत मतदान हुआ था. EVMसे 61.53 प्रतिशत, पोस्टल बैलेट के माध्यम से 0.57 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. आज 3 करोड 28 लाख 35 हजार 337 वोटों की ईवीएम से काउंटिंग जारी है.

यह भी पढ़ेंः क्या Rajasthan में चल गया गोविंद सिंह डोटासरा का तेजल सुपर डुपर? डांस Video वायरल

यह भी पढ़ेंः चुनावी रुझानों के बीच कमल में दुल्हनिया को लेकर चला दूल्हा, Video हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः Video: आज है हनुमानजी का पवित्र मंगलवार, क्या बजरंगबली करेंगे BJP का 400 पार

Trending news