जिस होटल में कैद हुई थी गहलोत सरकार, वहीं शादी कर रहे सिद्धार्थ कियारा
Advertisement

जिस होटल में कैद हुई थी गहलोत सरकार, वहीं शादी कर रहे सिद्धार्थ कियारा

Sidharth Kiara Wedding : कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Siddharth Malhotra) की बिग फैट वेडिंग(big fat wedding) 6 फरवरी को जैसलमेर(Jaisalmer) में है. इससे पहले विकी कौशल(Vicky Kaushal) और कैटरीना(Katrina Kaif) ने भी जैसमलेर में ही सात फेरे लिए थे. लेकिन कियारा और सिद्धार्थ की शादी खास है, वजह है वेन्यू. जिस होटल में दोनों शादी( Wedding) कर रहे हैं, ये वही सोने का पिंजरा है. जहां गहलोत सरकार(Ashok Gehlot) ने सियासी संकट के दौरान अपने विधायकों को कैद किया था. जी हां हम बात कर रहे हैं होटल सूर्यगढ़(Suryagarh Hotel) की.

जिस होटल में कैद हुई थी गहलोत सरकार, वहीं शादी कर रहे सिद्धार्थ कियारा

Sidharth Kiara Wedding : बात साल 2020 की है जब गहलोत सरकार अपने जयपुर के फेयरमोंट होटल में बाड़ेबंद विधायकों के लेकर जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में पहुंची थी. ये वक्त राजस्थान में बड़े सियासी संकट का था और सरकार को बचाने के लिए  विधायकों को जयपुर से इस लग्जरी होटल में बंद कर दिया गया था.

गहलोत सरकार में मंत्री हरीश चौधरी और मंत्री शाले मोहम्मद के साथ ही जैसलमेर विधायक रूपाराम, होटल पहुंच रहे विधायकों के स्वागत में लगे रहे. किसी बाहरी को विधायकों से मिलने की इजाज़त नहीं थी, जब तक की 14 अगस्त का विधानसभा सत्र शुरु ना हो जाए. जहां गहलोत सरकार की परीक्षा होनी थी.

दो हफ्ते तक पश्चिमी राजस्थान में इंडो-पाक बार्डर पर जैसलमेर का होटल सूर्यगढ़, राजस्थानी की सियासी हलचल का गवाह भी रहा . यहां चार्टर प्लेन से जयपुर से विधायकों को लाकर रखा गया था. होटल से बाहर जाने की अनुमति विधायकों को नहीं थी.

शहर से करीब 18 किमी दूर बने इस होटल में 10 किमी के दायरे में आबादी तक नहीं है. इस होटल में वीवीआईपी स्तर की सुविधाएं है और सुरक्षा ऐसी की कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है.

जैसलमेर सूर्यागढ़ होटल किसी किले से कम नहीं है. जहां 90 कमरें है. हर कमरे का किराया 20-35 हजार रुपये तक है. यहां हैलीपैड,स्वीमिंगपूल, जिम, स्पॉ जैसी कई सुविधाएं हैं.

ये होटल कई मौके पर चर्चा का विषय रहा है. चाहे डोनाल्ड ट्रम्म के दामाद का एक शादी समारोह में शामिल होना रहा हो या फिर पहले समलैंगिग विवाह का मामला रहा हो. यहीं नहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी इस होटल में ठहर चुकी हैं. और एमपी के सीएम शिवराज सिंह भी.

अगर आपने हाउसफुल-4 देखी हो तो आपको इस होटल की भव्यता का कुछ अंश दिखने को मिल सकता है. अक्षय कुमार समेत पूरी फिल्म कास्ट ने यहीं एक महीना गुजारा था.

अब किराया-सिद्धार्थ की शादी के लिए कई बड़ी हस्तियां इस होटल में पहुंचेंगी. जिसमें आरआरआर फेम रामचरण का नाम भी शामिल बताया जा रहा है. इससे पहले एयरपोरर्ट पर गुलाबी चुनरी में किराया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. कियारा और सिद्धार्थ के साथ ही दोनों के परिवार होटल में ठहरे हुए हैं.

माना जा रही है कि कियारा और सिद्धार्थ की ये शाही वेडिंग ओटीटी स्ट्रीम पर दिखेगी. इसको लेकर अमेजन प्राइम ने एक पोस्ट के साथ ही एक फोटो भी शेयर किया है.  आपको बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा दोनों की तरफ से अभी तक ना तो शादी और ना ही ओटीटी स्ट्रीम को लेकर कुछ कंफर्म हुआ है.

Trending news