SBI Clerk Admit Card 2022: एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स का एडमिट कार्ड जारी, यहां sbi.co.in से करें डाउनलोड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1418883

SBI Clerk Admit Card 2022: एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स का एडमिट कार्ड जारी, यहां sbi.co.in से करें डाउनलोड

SBI Clerk Prelims Admit Card 2022 Released: एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि SBI Clerk Prelims 2022 का एडमिट कार्ड जारी हो चुका है. एडमिट कार्ड जल्द डाउनलोड करने के लिए  sbi.co.in पर विजिट करें.बहुत ही सरल तरीका है.

फाइल फोटो.

SBI Clerk Prelims Admit Card 2022 Released, sbi.co.in: भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क के पदों के लिए भर्ती निकाली थी. इस भर्ती प्रक्रिया में जिन उम्मीदवारों ने SBI Clerk Prelims 2022 में आवेदन किया है, उनके लिए काफी काम की खबर है. खबर ये है कि एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एक्जाम 2022 के एडमिट कार्ड जारी हो चुके हैं. उम्मीदवार जल्द अपना एडिमट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट  sbi.co.in पर जाकर विजिट करें. यहां से बड़ी सरलता से आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

 भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क के 5008 पदों पर भर्ती निकाली है. इतने पदों पर यह भर्ती प्रक्रिया की जाएगी. आपको बता दें कि क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 12 नवंबर, 19 नवंबर और 20 नवंबर  को आयोजित होना अभी तक तय है.  जो उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा में सफल होंगे उन्हें लिखित परीक्षा में मौका मिलेगा. खास बात यह है कि लिखित परीक्षा के बाद क्लर्क पद पर कोई इंटरव्यू नहीं होगा. सीधे किसी शाखा में ज्वॉइनिंग ही मिलेगी.

जानें कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड
IBPS की  वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर इंटर करें
फिर SBI Clerk Prelims Admit Card 2022 लिंक पर क्लिक करें
इसके बाद अपना पंजीकरण संख्या और पासवर्ड डालें
फिर स्क्रीन पर आपका एडमिट कार्ड दिखेगा.
इसके बाद एक प्रिंट आउट लेना न भूलें, क्योंकि ये बहुत ही जरूरी है

मेंन्स के लिए भी रहें तैयार
जब आप प्रीलिम्स की तैयारी कर ही रहे हैं, तो मेंन्स के लिए भी तैयार रहें, ये न सोचें कि जब प्री निकल जाएगा तब मेंन्स की तैयारी करेंगे. जानकारों कि मानें तो दिसंबर अंत या फिर जनवरी 2023 तक मेंन्स की परीक्षा हो सकती है. ये अनुमान है नाकि कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन. लिखित परीक्षा का सही पता तो आधिकारिक नोटिफिकेसन आने के बाद ही लग पाएगा.

 

Trending news