सतीश पूनिया आदिवासियों के बीच देखेंगे नये राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह
Advertisement

सतीश पूनिया आदिवासियों के बीच देखेंगे नये राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह

 देश को द्रौपदी मुर्मू के रूप में अपनी 15 वीं पहली आदीवासी महिला राष्ट्रपति मिल चुकी है. इसी खुशी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया इस बार नए राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह आदिवासियों के बीच देखने का बयान दिया है.

सतीश पूनिया आदिवासियों के बीच देखेंगे नये राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह

Jaipur: देश को द्रौपदी मुर्मू के रूप में अपनी 15 वीं पहली आदीवासी महिला राष्ट्रपति मिल चुकी है. इसी खुशी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया इस बार नए राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह आदिवासियों के बीच देखने का बयान दिया है. पूनिया ने कहा कि वे दो दिन वागड़ के दौरे पर  है, यहा वे आदिवासी भाईयों के बीच रहेंगे.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

आगे उन्होंने कहा कि द्रौपदी मुर्मू भले ही  एनडीए की प्रत्याशी थीं, लेकिन अब जीत के बाद वे दल निरपेक्ष होंगी. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि, आजादी के बाद देश में पहला मौका है जब कोई आदिवासी देश के सर्वोच्च पद पर पहुंच रहा है, इसलिए लोग इसका जश्न मनाएंगे.

पूनिया ने कहा कि आदिवासी समाज के लोग भी मुर्मू को बधाईयां देने जाएंगे.... पूनिया दो दिन के वागड़ दौरे पर त्रिपुरा सुन्दरी मन्दिर से बेणेश्वर धाम तक पदयात्रा भी निकालेंगे.इस दौरान पूनिया और उनके साथ पार्टी के लोग तकरीबन 40 किलोमीटर तक पैदल चलेंगे.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news