तागड़ी गाने पर गोरी नागोरी ने हिलाई कमरिया, स्टेज पर मचाया तहलका
Advertisement

तागड़ी गाने पर गोरी नागोरी ने हिलाई कमरिया, स्टेज पर मचाया तहलका

Sapna Choudhary Gori Nagori Dance:  गोरी नागोरा इतना जबरदस्त डांस कर रही है, कि उन्हें देख सपना चौधरी की भी सिट्टी-बिट्टी गुल हो गई है. गोरी का एक वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है, जिसमें गोरी हरियाणवी गाना पर डांस कर रही हैं. 

तागड़ी गाने पर गोरी नागोरी ने हिलाई कमरिया, स्टेज पर मचाया तहलका

Sapna Choudhary Gori Nagori Dance: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी को राजस्थान की गोरी नागोरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और लोगों को दिलों पर राज कर रही हैं. गोरी नागोरा इतना जबरदस्त डांस कर रही है, कि उन्हें देख सपना चौधरी की भी सिट्टी-बिट्टी गुल हो गई है. गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा कहा जाता है, जिनके दीवने आज केवल राजस्थान में ही बल्कि भारत के सभी राज्यों में हैं. 

गोरी नागोरी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है, जिन्हें देख हर कोई अपना दिल हार देता हैं. गोरी नागोरी सपना की तरह एक स्टेज डांसर हैं, जिन्होंने बिग बॉस में आने के बाद अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं. गोरी का जलवा आज पूरे देश में छाया हुआ है.

स्टेज पर गोरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके 
गोरी का एक वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. यह वीडियो यूट्यूब पर है और गोरी इस वीडियो में हरियाणवी गाना तागड़ी पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.गोरी स्टेज पर अपने ठुमके दिखाकर लोगों का दिल जीत रही हैं. गोरी का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. 

गोरी का असली नाम 
बता दें कि गोरी नागोरी को डांस करने का बचपन से शौक है और वह शकीरा की तरह डांस करना चाहती हैं. गोरी राजस्थान के नागोरी की रहने वाली हैं और वह एक मुस्लिम फैमिली से है. गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. उनकी परिवार के लोगों का गोरी का डांस करना पंसद नहीं था, इस कारण उनकी मां ने उन्हें कई दिनों के लिए कमरे में बंद भी कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने गोरी को सपोर्ट किया. 

सोशल मीडिया पर छाया गोरी का जादू 
सोशल मीडिया पर गोरी की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोगों पर गोरी का जादू अब छाने लगे हैं और लोगों को गोरी का डांस पसंद आने लगा है. गोरी इंस्टाग्रमा पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ेंः स्टेज पर गोरी नागोरी का डांस देख सपना चौधरी की हो गई सिट्टी-बिट्टी गुल

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

Trending news