REET Paper Leak Case में SOG के हाथ लगी दो बड़ी मछलियां, अब होंगे और खुलासे
Advertisement

REET Paper Leak Case में SOG के हाथ लगी दो बड़ी मछलियां, अब होंगे और खुलासे

REET Paper Leak Case: रीट पेपर लीक मामले पर एसओजी ने दो बड़ी गिरफ्तारियां की हैं. पश्चिमी राजस्थान की बड़ी मछली एसओजी के हाथ लगी हैं. बाड़मेर के ठेकेदार भजनलाल और अभ्यर्थी सोहनी देवी को गिरफ्तार किया गया है.

फाइल फोटो

REET Paper Leak Case: रीट पेपर लीक मामले पर एसओजी ने दो बड़ी गिरफ्तारियां की हैं. पश्चिमी राजस्थान की बड़ी मछली एसओजी के हाथ लगी हैं. बाड़मेर के ठेकेदार भजनलाल और अभ्यर्थी सोहनी देवी को गिरफ्तार किया गया है. भजनलाल पर्चा लेकर आगे भेजने वाली कड़ी है तो सोहनी देवी ने पर्चा हासिल करने के बाद दी परीक्षा थी.

अब तक एसओजी ने 81 लाख रुपए जप्त किए हैं. इसमें से 71 लाख नकद और 11 लाख बैंक खातों में हैं. जल्द इस मामले में एसओजी और खुलासे कर सकती है. एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि पूरे मनोयोग और संसाधनों के साथ एसओजी काम कर रही है. साथ ही अशोक राठौड़ ने एसओजी पर किसी तरह के दबाव से भी इनकार किया.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार का एक्शन, रीट पेपर लीक आरोपी रामकृपाल मीणा की अवैध बिल्डिंग गिराई

आपको बता दें कि राजस्थान में रीट परीक्षा मामले पर लगातार सियासी घमासान जारी है. इस मामले में लगातार विपक्ष सरकार को घेरने में लगा हुआ है. विपक्ष को जवाब देने के लिए अब कांग्रेस के नेता भी आक्रामक हो गए हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra On BJP) ने आज इस मुद्दे पर विपक्ष की नीयत पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP On REET) केवल राजनीति करने के मकसद से विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

PCC चीफ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) सड़क पर नौटंकी के जरिए माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. उन्हें विधानसभा सत्र में तथ्यों और सबूतों के साथ आना चाहिए ताकि इस प्रकरण में दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. वहीं इस मामले में सरकार के मंत्री प्रताप सिंह ने कहा है कि इस प्रकरण में जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा.  

Trending news