Rajsamand News : छत पर सड़ रहे राजसमंद परिवहन कार्यालय के दस्तावेज, अधिकारियों ने दिया ये जवाब
Advertisement

Rajsamand News : छत पर सड़ रहे राजसमंद परिवहन कार्यालय के दस्तावेज, अधिकारियों ने दिया ये जवाब

Rajsamand News : राजसमंद जिले में एक ऐसा सरकारी कार्यालय है जहां पर सरकारी दस्तावेज कार्यालय की छत और सीढियों पर पड़े पड़े सड़ रहे हैं. दरअसल यह पूरा मामला राजसमंद परिवहन कार्यालय है. इस कार्यालय में छत व सीढियों पर बेतरतीब तरीके से दस्तावेज पड़े हुए मिले.

 

छत पर सड़ रहे राजसमंद परिवहन कार्यालय के दस्तावेज.

Rajsamand : राजसमंद जिले में एक ऐसा सरकारी कार्यालय है जहां पर सरकारी दस्तावेज कार्यालय की छत और सीढियों पर पड़े पड़े सड़ रहे हैं. दरअसल यह पूरा मामला राजसमंद परिवहन कार्यालय है. इस कार्यालय में छत व सीढियों पर बेतरतीब तरीके से दस्तावेज पड़े हुए मिले. जब इन दस्तावेजों के बारे में जी मीडिया के संवाददाता देवेंद्र शर्मा द्वारा पूछताछ की गई, तो पहले तो वहां के मौजूद कर्मचारी और अधिकारी जवाब देने में घबरा गए. ऐसे में पता चला कि छत व सीढियो पर पड़े हुए दस्तावेज वर्ष 2019-2020 के बताए जा रहे. 

साफ देख सकते हैं कि छत-सीढियों पर पड़े दस्तावेजों की हालत पूरी तरह से खराब हो चुकी है. तो वहीं यह भी बताया गया कि इन दस्तावेजों के नष्ट करने के आदेश आएंगे उसी के बाद ही इन दस्तावेजों को नष्ट कर पाएंगे. ऐसे में जानकारी यह भी मिली और देखने को मिली की राजसमंद परिवहन कार्यालय में प्रथम तल ही बनाया हुआ हैं जहां पर कमरों की कमी है. ऐसे में रिकॉर्ड रखने की भी जगह नहीं है तो वहीं देखा गया कि स्टोर रूम में कर्मचारी बैठकर कार्य कर रहे हैं. 

बनी रहती है मोबाइल नेटवर्क की समस्या 

बता दें कि राजसमंद परिवहन कार्यालय पहाड़ी के बीच में बना हुआ है जहां पर मोबाइल नेटवर्क व नेट की समस्या आए दिन बनी रहती है. जिसके चलते यहां पर लाइसेंस से संबंधित व अन्य कार्य करवाने आने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है. इतना ही नहीं यहां पर किसी भी अधिकारी से बात करने के लिए कॉल किया जाए तो काफी देर बाद में कॉल कनेक्ट होता है. ऐसे में बताया गया कि राजसमंद डीटीओ का गारियावास में ड्राइविंग ट्रेक बना हुआ है जहां पर मोबाइल नेटवर्क की समस्या नहीं रहती है.

Trending news