Rajasthan: 36 घंटे से ICU में रामेश्वर डूडी, क्या है स्वास्थ्य की ताजा अपडेट
Advertisement

Rajasthan: 36 घंटे से ICU में रामेश्वर डूडी, क्या है स्वास्थ्य की ताजा अपडेट

Rajasthan: रामेश्वर डूडी 36 घंटे से ICU में है. फिलहाल डॉक्टर्स की टीम उनकी सेहत का ख्याल रख रही है. जानिए रामेश्वर डूडी के  स्वास्थ्य की ताजा अपडेट क्या है.

Rajasthan: 36 घंटे से ICU में रामेश्वर डूडी, क्या है स्वास्थ्य की ताजा अपडेट

Rameshwar Dudi in ICU: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर डूडी की हालत में 36 घंटे बाद भी फिलहाल सुधार नजर नहीं आ रहा है. रविवार को उनके ब्रेन हेमरेज की खबर सामने आई थी.जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उनका ऑपरेशन हुआ.

डूडी के स्वास्थ्य में सुधार नहीं

ऑपरेशन के दौरान डूडी के डैमेज हिस्से को बाहर निकाला गया लेकिन डूडी के स्वास्थ्य में कोई भी सुधार फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. रविवा को डूडी को आईसीयू में वेटिंलेटर पर रखा गया. डॉक्टर्स की माने तो डूडी की हालात इन दिनों नाजुक बनी हुई है. 

रामेश्वर डूडी के  स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए 7 डॉक्टरों की टीम आईसीयू में तैनात है. एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा, डॉ. एसएम शर्मा, डॉ. बीएल कुमावत, डॉ. संदीप माथुर, डॉ. सुधीर मेहता, डॉ. रश्मि कटारिया और डॉ. नीलू शर्मा इस टीम में शामिल हैं.

स्वास्थ्य का ध्यान लगातार डॉक्टर की टीम रख रही

रामेश्वर डूडी के  स्वास्थ्य का ध्यान लगातार डॉक्टर की टीम रखे हुई है. सूत्रों की माने तो जयपुर के डॉक्टरों की टीम दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों लगातार संपर्क बनाए हुए है. बता दें कि रविवार को सुबह अचानक डूडी के ब्रेन हेमरेज हुआ और डूडी अचेत होकर गिर गए.

परिवार को लोग उन्हें अचेत अवस्था में  मानसरोवर के निजी अस्पताल में लेकर गए. सीएम अशोक गहलोत और राज्यपाल कलराज मिश्र मानसरोवर के निजी अस्पताल में उनसे मिलने के लिए पहुंचे. दोपहर को ग्रीन कोरिडोर बनाकर डूडी को मानसरोवर से एसएमएस अस्पताल लाया गया.वहीं सोमवार को डूडी से मिलने  शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला, बीजेपी नेता सतीश पूनिया और भूमि विकास बोर्ड के चेयरमैन रामनिवास गोदारा कई लोग पहुंचे.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news