राजस्थान चुनाव: सीएम गहलोत ने गिनाई गारंटी, बोले- उनके पास ED है, तो हमारे पास गारंटी है
Advertisement

राजस्थान चुनाव: सीएम गहलोत ने गिनाई गारंटी, बोले- उनके पास ED है, तो हमारे पास गारंटी है

राजस्थान न्यूज:  सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि किसान की जमीन की नीलामी रोकने का कानून बनाया गया है. 2 करोड़ लोगों को गारंटी कार्ड देने का लक्ष्य सीएम गहलोत ने बताया.

राजस्थान चुनाव: सीएम गहलोत ने गिनाई गारंटी, बोले- उनके पास ED है, तो हमारे पास गारंटी है

राजस्थान न्यूज: राजस्थान चुनाव में अब कुछ ही दिन का समय रह गया है. वहीं सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले हमने 10 गारंटी महंगाई राहत शिविरों में दी थी. कामधेनु योजना पूरी तरह लागू नहीं हो पाई. यह प्रक्रिया में है. सरकार की साफ छवि है, कोई दाग हम पर नहीं हैं इसलिए हमारे पक्ष में माहौल है.

कई कानून जनहित को लेकर बनाए गए. हर वर्ग को कांग्रेस सरकार ने राहत दी है. किसान की जमीन की नीलामी रोकने का कानून बनाया गया है. 2 करोड़ लोगों को गारंटी कार्ड देने का लक्ष्य उन्होंने बताया. उन्होंने कहा कि 140 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की गारंटी यात्रा जाएगी.

अमित शाह का रथ बिजली के तार से टकराने के मामले में बोले गहलोत

इसके अलावा अमित शाह का रथ बिजली के तार से टकराने के मामले में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस मामले की जांच कराएंगे. उन्होंने कहा कि DLB आयुक्त से बोलकर इसकी जांच करवाई जाएगी. गृह मंत्री का रथ टकराना गंभीर बात है.मामले में भंवर जितेंद्र ने चुटकी लेते हुए कहा कि तार को गिरफ्तार कराना पड़ेगा.

गहलोत ने गिनाई गारंटी

सीएम अशोक गहलोत बीजेपी पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास ED है, तो हमारे पास गारंटी है. गहलोत ने अपनी गारंटियां गिनाई. उन्होंने कहा कि अब तक 25 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news