Rajasthan Crime News:'हत्यारा पति'पत्नी का दबाया गला, चचेरे भाई पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294331

Rajasthan Crime News:'हत्यारा पति'पत्नी का दबाया गला, चचेरे भाई पर किया जानलेवा हमला

Rajasthan Crime News:कोटपुतली बहरोड़ जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र चौबारा गांव में पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला आया सामने. हत्या करने के बाद आरोपी ने चचेरे भाई पर जानलेवा हमला  किया.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:कोटपुतली बहरोड़ जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र चौबारा गांव में पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला आया सामने. हत्या करने के बाद आरोपी ने चचेरे भाई पर जानलेवा हमला  किया. हमले में घायल युवक को परिजनों ने नीमराना अस्पताल में भर्ती कराया . युवक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया.

घटना की सूचना पर शाहजहांपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने महिला का शव कब्जे मे लेकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है, जिसके बाद पुलिस जुटी घटना की बारीकी से जांच मे जुट गई. वहीं घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई है.

जानकारी के अनुसार चौबारा गांव निवासी प्रेमचंद मेघवाल ने गृह क्लेश के चलते अपनी पत्नी का अल्प सुबह गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने चचेरे भाई संदीप के घर जाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिसको परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बहरोड़ रैफर कर दिया. सूचना पर शाहजहांपुर थाना पुलिस सहित नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंच कर मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर घटना स्थल से सबूत जुटा कर मामले की जांच में जुट कर महिला के शव को मोर्चरी में रखवा कर मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई.आरोपी प्रेमचंद को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछ ताझ करने मे जुट गई है.

यह भी पढ़ें:Sikar News: महिला कांस्टेबल का तोता हुआ लापता, सोशल मीडिया पर ढूंढने की लगाई गुहार

यह भी पढ़ें:प्यार का ऐसा खुमार,फिलीपींस से राजस्थान पहुंच प्रेमी संग मैरी ने रचाई शादी

यह भी पढ़ें:भजनलाल सरकार के 6 महीने पूरे,जानिए अब तक के किन फैसलों से सभी को चौंकाया?

Trending news