Rajasthan- कांग्रेस नहीं बीजेपी कमजोर, 370 और चार सौ पार को पूरा करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही BJP - जूली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2150104

Rajasthan- कांग्रेस नहीं बीजेपी कमजोर, 370 और चार सौ पार को पूरा करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही BJP - जूली

Rajasthan politics: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को कई बड़े झटके लग रहे है. नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी कमजोर है, बीजेपी 370 पार, चार सौ पार की बात करती है.

Congress opposition Leader tikaram jully

Rajasthan politics: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को कई बड़े झटके लग रहे है. पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया हैं.  बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के इन नेताओं पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने पलटवार किया है.

नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी कमजोर है, बीजेपी 370 पार, चार सौ पार की बात करती है. उसको डर है कि कहीं वह 272 नहीं पहुंच पाएं, इसलिए वह सारे हथकंडे अपना रही है. कांग्रेस नेताओं के जाने से नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के टूटने से कमजोर होगी.

बता दें कि अशोक गहलोत सरकार के पूर्व मंत्री लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव, पूर्व विधायक आलोक बेनीवाल, रिछपाल मिर्धा, सहित कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का हाथथाम लिया है. इनकी ज्वॉइनिंग पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि नेता डर से जा रहे हैं या लालच में जा रहे हैं वो ही कारण बता सकते हैं. पार्टी ने नेताओं को देने में कोई कमी नहीं छोड़ी, खूब दिया है. जब भी केंद्र या राज्य में, मान सम्मान या पार्टी में पद देने की बात हो पार्टी ने कमी नहीं छोड़ी.

चुनावी मौसम में ही क्यों जा रहे हैं, उनमें क्या लोभ लालच या डर है वो नेता ही बताएंगे. इन नेताओं के जाने से कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं है. कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता टूटेगा उस दिन ही नुकसान होगा, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता मजबूत है.

भाजपा या कांग्रेस में क्या रह गया अंतर ?

टीकाराम जूली ने सवाल उठाया कि, बीजेपी इस समय कांग्रेस मुक्त की बात करती है, लेकिन रोजाना कांग्रेस नेताओं को शामिल कर रही है. फिर कांग्रेस और बीजेपी की विचारधारा में क्या अंतर है . कांग्रेस की विचारधारा के लोगों को बीजेपी में मिला रहे हो फिर बीजेपी कहां बची है .

एक सवाल के जवाब में जूली ने कहा कि, कांग्रेस कमजोर नहीं होने वाली है, बीजेपी कमजोर है, 370 पार चार सौ पार की बात करती है. उसको डर है कहीं 272 नहीं पहुंच पाएं, इसके लिए सारे हथकंडे अपना रही है. बीजेपी खुद ही चार सौ पार की बात कह रही है तो फिर डर क्यों रहे हैं.

Trending news