Rajasthan Breaking: RCA के अध्यक्ष बनें धनंजय सिंह, कहा- प्रदेश में क्रिकेट का होगा नया सूर्योदय, जल्द ही होंगे चुनाव
Advertisement

Rajasthan Breaking: RCA के अध्यक्ष बनें धनंजय सिंह, कहा- प्रदेश में क्रिकेट का होगा नया सूर्योदय, जल्द ही होंगे चुनाव

Rajasthan breaking News: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर बड़ी खबर है, बता दें कि  RCA के अध्यक्ष धनंजय सिंह बन गए हैं. इस बीच उन्होंने बयान भी दिया है. कहा कि राजस्थान में क्रिकेट का नया सूर्योदय होगा. मैं चाहता हूं कि खेल आगे बढ़े.

फाइल फोटो.

Rajasthan breaking News: जयपुर से बड़ी खबर है,राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को नया अध्यक्ष मिल चुका है, अब आरसीए की कमान धनंजय सिंह को सौंपी गई है. देखना होगा कि बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद धनंजय आरसीए में क्या बड़े बदलाव कर पाते हैं. हालांकि अपने बयान में उन्होंने एक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. 

एमओयू दोबारा करेंगे

राजस्थान क्रिकेट संघ में वैभव गहलोत के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद धनंजय सिंह बने कार्यकारी अध्यक्ष. आईपीएल में हस्तक्षेप RCA का MOU वापस  करवाने की प्लानिंग के साथ आगे बढ़ेंगे. 

जयपुर के के एल सैनी स्टेडियम में आज आरसीए ने पहले Ec यानी एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक  आयोजित की. जिसमें वैभव गहलोत का इस्तीफा स्वीकार किया गया.साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर नागौर जिला क्रिकेटसंघ के धनंजय सिंह को जिम्मेदारी दी गई.

 एग्जीक्यूटिव कमिटी के निर्णय को एक्स्ट्राऑर्डिनरी जनरल बॉडी बैठक या एसजीएम में रखा गया और इस निर्णय पर मोहर लगा दी गई. इस बैठक में करीब 20 जिला संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे. कार्यकारी अध्यक्ष बने धनंजय सिंह चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र‌ सिंह खींवसर के बेटे है.

 खुद स्क्वैश के खिलाड़ी रहे है, लेकिन सियासत की दिलचस्पी क्रिकेट में खींच लाई. कभी ललित मोदी का जिला संघ कहे जाने वाले नागौर से धनंजय नेअध्यक्ष अध्यक्ष का चुनाव जीता था. लेकिन उसके बाद उनके  चुनाव को तब आरसीए ने नहीं माना था और कोर्ट से राहत मिली.

 धनंजय सिंह ने  कार्यकारी अध्यक्ष  अध्यक्ष बनने के बाद कहा की राजस्थान क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे.राजस्थान खेल परिषद के साथ जल्द बैठकर बातचीत करेंगे और आईपीएल को सफल आयोजन बनाने की कोशिश करेंगे. जितने भी विवाद खेल परिषद से जुड़े हुए हैं उनको जल्द सुलझाया जाएगा. वैभव गहलोत और पराक्रम सिंह को लेकर भी धनंजय ने साफ कहा कि उनका विजन सबको साथलेकर चलने का है.

Reporter- Dinesh Tiwari

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: गहलोत सरकार के दो पूर्व मंत्री थामेंगे BJP का दामन, लालचंद कटारिया ने फोन पर की पुष्टि, कल होगी जॉइनिंग

 

Trending news